Chandan News: हिंदी नव वर्ष रामनवमी को लेकर चांदन थाना में शांति समिति की बैठक

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बांका जिला प्रशासन निर्देश पर चांदन थाना में शुक्रवार आठ अप्रैल को चैती दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। बैठक में बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह व थानाध्यक्ष नसीम खान की संयुक्त अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई।बैठक के दौरान एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह ने सौहार्दपूर्ण माहौल में पूजा संपन्न कराने पर बल दिया।वहीं थानाध्यक्ष नसीम खान ने कहा चांदन दुर्गा मंदिर में हो रहे चैती दुर्गा पूजा को लेकर मंदिर परिसर में पुलिस बल की गश्ती की निगरानी रहेगी।एसडीपीओ ने बताया सभी पूजा समितियों को स्थानीय 

थाने से लाइसेंस लेना अनिवार्य होगा।तथा प्रतिमा विसर्जन के दौरान या जूलूस में डीजे बजाने पर पूरी तरह प्रतिबंध  रहेगा।इसकी अवहेलना करने वाले की खिलाफ कार्रवाई की जाऐगी। इस मौके पर शंकर मांझी, बैजनाथ यादव,शिवलाल उर्फ शिबू यादव,प्रखंड प्रमुख रविश कुमार,अनिल पांडेय,यासीन अंसारी,सफरुद्दीन अंसारी, अकबर अली,सरपंच राकेश कुमार बच्चू,वसिम शेख, आदित्य पौद्दार,मनीष कुमार दीपक शर्मा सीलजोरी पंचायत के उप मुखिया शिव प्रसाद यादव सहित दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें