Chandan News: पुलिस को मिली कामयाबी पिकअप वाहन से भारी मात्रा में शराब, के चालक गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। विदित हो कि बिहार में पुर्ण शराब बंदी है बाबजूद शराब तस्कर इस खेल को अंजाम देकर चोरी छिपे शराब के खेप अपने गंतव्य स्थान तक पहुंचाने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रहे हैं। जिससे पुलिस प्रशासन की सर दर्द बना हुआ। वहीं  शराब कारोबारियों को नकेल कसने में चांदन पुलिस  हर कदम चोकसी बरते हुए हैं। इसी क्रम में मिली जानकारी के अनुसार चांदन पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल होने बात सामने आई है। बताया कि सोमवार देर रात चांदन थाना अध्यक्ष नसीम खान के नेतृत्व में हो रहे वाहन जांच के दौरान देवघर चांदन मुख्य मार्ग स्थित  पांडेय डीह मोड़ के समीप ए एस आई चंचल कुमार व पुलिस बल के संयुक्त में देवघर की ओर से आ रहे एक पिकअप वाहन को जांच के रोका गया। वाहन जांच करने पर कई बोरा पशु चारा के आड़ में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया। 

जिसमें झारखंड निर्मित लैला मजनू ब्रांड के 300ml का 25 बोतल पर पेटी का कुल 140 पेंटी,  रायल स्टैग 750ml का 2 पेंटी, किंगफिशर बियर 750ml की 1पेटी, 750ml की स्टर्लिंग रिजर्वनेट 2 पेटी कुल मिलाकर 145 पेटी शराब जब्त किया गया। पिकअप वाहन समेत चालक को गिरफ्तार किया गया। जिसकी पहचान के रूप में मुंगेर जिला के नया रामनगर थाना क्षेत्र के मिल्की निवासी सूर्या कुमार के रूप में कि गई है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष नसीम खान ने बताया की गिरफ्तार शराब कारोबारी सह चालक के विरुद्ध मद उत्पाद अधिनियम एवं सुसंगत धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उससे सघन पूछताछ कर इस मामले में शामिल अन्य सहयोगियों के साथ सरगना के बारे में जानकारी लेकर मंगलवार को बांका जेल भेज दिया। हैरत की बात है कि शराब तस्कर कभी गिट्टी का सहारा कभी मवेशी का चारा की सहारा कभी रड का सहारा लेकर नए नए तरकीब निकालने में बाज नहीं आ रही है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 comments: