Chandan News: बिजली की शॉर्ट-सर्किट से घर में लगी आग,1 लाख रुपये से अधिक संपत्ति जल कर हुई राख

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनन्दपुर ओपी अंतर्गत भैरोगंज बाजार निवासी समाजसेवी फ्रांसिस उड के घर में प्रातःकाल साढ़े 6 बजे बिजली के शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गयी। घनी आबादी होने के कारण धधकती आग पर काबू पाने के लिए ग्रामीणों के सहयोग से पिड़ित ने कड़ी मशक्कत से किसी तरह आग पर काबू पाया गया।तब तक घर के  अंदर रक्खे अनाज, बर्तन, बिस्तर के अलावा किमती फर्नीचर जलकर राख हो गया है। गृह स्वामी फ्रांसिस उड के पुत्र बालीवुड अभिनेता फ्रांसिस उड ने बताया की सुबह शॉर्टसर्किट से घर में 

आग लग गई।घटना की सुचना पर पहुंचे बेलहर प्रक्षेत्र एसडीपीओ प्रेमचन्द्र सिंह व ओपीध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह के पहल पर पहुंचे बिहार अग्निशमन टीम ने पत्रकार उमाकांत पोद्दार व स्थानीय लोगों की सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।इस घटना से पिड़ित फिल्म एक्टर फैबिन चार्ली उड एवं इनके परिजन सदमे में है।हलांकि मुखिया तुलसी रजक  पिड़ित परिजनों से मिलकर आपदा विभाग से यथासंभल मदद दिलाने की बात कहा है।इस नेक कार्य में स्थानीय हेमराज यादव छोटेलाल भगत,बिनोद गुप्ता, इमामेल उड़, दिलिप,रोहित वर्णवाल आदि लोगों का सहयोग रहा।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।
 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें