Barahat News: खड़ी बस में अज्ञात हाईवा ट्रक ने मारी टक्कर,कई यात्री घायल,बस चालक की हुईं मृत्यु

ग्राम समाचार,बाराहाट,बांका। भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग बाराहाट थाना क्षेत्र के  ढाका मोड़ मोहनपुर हाई स्कूल के समीप नाइट यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर ढाकामोड़ के समीप खड़ी एक बस को एक अज्ञात हाईवा ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बस सड़क के किनारे मौजूद गड्ढे में पलट गयी। इस घटना में बस के चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि बस पर सवार कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। आनन-फानन में स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से बस का शीशा तोड़कर यात्रियों को बाहर निकाला गया एवं उन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बाराहाट पहुंचाया गया। जहां से बेहतर इलाज के लिए कई घायलों को भागलपुर एवं बांका रेफर कर दिया गया है। वहीं प्रशासन द्वारा क्रेन  के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त बस को निकाल लिया गया 


है। प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 1:30 बजे के आसपास शिवम नाम की नाइट बस सिलीगुड़ी से गुमला की ओर जा रही थी। इसी बीच भागलपुर हंसडीहा मुख्य मार्ग पर ढाका मोड़ के समीप खड़ी बस में पीछे से अज्ञात ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे खड़ी गाड़ी आगे की ओर  की चल पड़ी और असंतुलित होकर जोरदार आवाज के साथ पलट गए। हालांकि इस दौरान मौके से अज्ञात ट्रक चालक गाड़ी सहित भागने में कामयाब रहा। घटना की सूचना मिलते ही  बाराहाट पुलिस के द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए बाराहाट समुदायिक केंद्र लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर सदर अस्पताल मायागंज रेफर कर दिया गया। दुर्घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि, बस चालक चौपारण हजारीबाग निवासी राजकुमार यादव की मृत्यु हो गई है। वही लगभग दो दर्जन लोग घायल हो गये हैं। मालूम हो कि,बस सिल्लीगुडी से भागलपुर होते हुए राँची गुमला जा रही थी। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें