Bounsi News: सड़क दुर्घटना में अलग-अलग गांव के युवक युवती गंभीर रूप से जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के कौवावरण गांव के स्कूल के समीप सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार युवक और युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बांका थाना क्षेत्र के लस्करी गांव निवासी संतोष यादव का शाला झारखंड के गोड्डा रामनगर निवासी केदार यादव का पुत्र चंचल यादव मोटरसाइकिल पर बांका थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव निवासी वार्ड 10 के पप्पू दास की 20 वर्षीय पुत्री रिंकू कुमारी के साथ बौंसी चांदन मुख्य मार्ग की ओर से चांदन डैम की तरफ जा रहा था। 


घटनास्थल समीप तेज रफ्तार बाइक असंतुलित हो गई। जिसके बाद युवक युवती मोटरसाइकिल समेत सड़क पर काफी दूर तक हवा में उछलते हुए गिर गए और गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हेलमेट नहीं पहने रहने के कारण युवक और युवती के सिर पर गंभीर चोट लगी है। स्थानीय लोगों एवं एंबुलेंस के सहयोग से दोनों को रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर पंकज कुमार और डॉक्टर कुमार संजय सुमन के द्वारा बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। दोनों जख्मियों की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक लहरिया कट बाइक चला रहा था। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें