Bounsi News: आगलगी की घटना से 9 घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति का हुआ नुकसान

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड क्षेत्र के सरैया गांव स्थित वार्ड नंबर 13 में अगलगी की घटना में 9 घर जलकर राख हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर अंचल से पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मिली जानकारी के अनुसार फागा पंचायत के सरैया गांव स्थित वार्ड 13 में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। अगलगी की घटना में सरैया गांव निवासी दुखनी खातून, आजम अंसारी, सैजान अंसारी, निजाम अंसारी, मकसूद अंसारी के घरों को ज्यादा नुकसान पहुंचा। भीषण अग्निकांड से उनके घर का रखा सारा सामान 

जलकर राख हो गया। बताया जाता है कि, करीब एक लाख से ज्यादा की संपत्ति का नुकसान हुआ है। जबकि गांव निवासी हलीमा खातून, शारुज अंसारी, तैयब अंसारी और अजहर अंसारी के घर पर मामूली नुकसान पहुंचा है। हालांकि स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा भी आग बुझाने का काफी प्रयास किया गया था। लगभग 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद कई समाजसेवी एवं जनप्रतिनिधि घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को सांत्वना देने का काम किया। साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद देने के साथ-साथ जरूरत का राशन भी मुहैया कराया गया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 comments: