Bounsi News: एमएलसी चुनाव में 230 मतदाता डालेंगे वोट

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। प्रखंड क्षेत्र में सोमवार को होने वाले एम एल सी चुनाव को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष एवं भयमुक्त माहौल में संपन्न कराने को लेकर प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है। प्रखंड सह अंचल मतदान केंद्र में प्रखंड के 14 पंचायतों में कुल 230 मतदातागण अपने अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। बताया जाता है कि, सुबह के 8:00 बजे से शाम के 4:00 बजे तक मतदान कराया जाएगा। कुल मतदाताओं में पुरुष मतदाता की संख्या 118 है। जबकि महिला मतदाता की संख्या 112 है। एमएससी चुनाव के लिए कुल 7 प्रत्याशी मैदान में अपना अपना भाग्य 

आजमा रहे हैं। किसी भी वर्ग या समूह द्वारा मतदाताओं को किसी तरह डराने धमकाने की घटना नहीं हो और वे निर्भीक होकर मतदान केंद्र पहुंचकर मताधिकार का स्वतंत्र रूप से प्रयोग करें। इसके लिए सभी चुनाव कार्य में लगाए गए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है। मतदान केंद्र पर गस्ती सह स्टैटिक दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। देर शाम तक पदाधिकारी और पुलिस कर्मी भी मतदान केंद्र पर पहुंच चुके हैं। बताया गया कि, सुबह 8:00 बजे मतदान आरंभ हो जाएगा। 

कुमार चंदन ग्राम समाचार,संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें