Rewari News : अधिकारी कर्मचारी पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ करें ड्यूटी का निर्वहन : एसडीएम संजीव कुमार

रेवाड़ी, 30 मार्च : एसडीएम बावल संजीव कुमार ने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी अपनी ड्यूटी का निर्वहन पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करें। उन्होंने कहा कि ड्यूटी में कोताही व लापरवाही कतई सहन नहीं होगी।



एसडीएम बावल संजीव कुमार बुधवार को लोक निर्माण विश्राम गृह बावल में उपमंडल स्तरीय मासिक बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने बैठक में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों के खिलाफ उनके विभाग के उच्च अधिकारियों को लिखने बारे के निर्देश दिए। उन्होंने बैठक में सभी अधिकारियों से उनके विभाग से संबंधित सीएम विंडो, एस0एम0जी0टी0 व आर0टी0एस0 के बारे समीक्षा की व तथा उनके कार्यालय में सभी फाइलों को ई-ऑफिस के माध्यम से संचालन करने तथा अपने कार्य को ईमानदारी व निष्ठा पूर्वक करने के निर्देश दिए।
एसडीएम ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए की वे सभी अपने-अपने कार्यालय में उनके अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ बैठक करें। उन्होंने बी0डी0पी0ओ0, बावल को उनके विभाग से चल रहे विकास कार्यो, परिवार पहचान पत्र व  ई-स्वामित्व योजना के लक्ष्य को पूरा करने के निर्देश दिए। नगर पालिका, बावल क्षेत्र मे टुटी हुई सड़क व थाना रोड पर स्थित पूराने किले के द्वार का मरम्मत/निस्तारण करने बारे पालिका अभियन्ता, बावल को निर्देश दिए। एन0एच0ए0आई0 के अधिकारियों को नेशल हाईवे-48 के साथ बनी सर्विस रोड पर बने गड्ढों, असाई इन्डिया पुल, रूध पुल के पास बनी सर्विस रोड को तुरन्त रिपेयर करने के आदेश दिए व बनीपुर चौक पर हाईवे के बीच बने डिवाइडर जहां से आम जनता मोटर साईकिल से रोड पार करते है तथा जिससे दुर्घटना होने की सम्भावना बनी रहती है, का समाधान करने बारे आदेश दिए। सी.डी.पी.ओ., बावल व एस.एम.ओ., बावल को निर्देश दिए की वे दोनो विभाग संयुक्त रूप से मिलकर लिंगानुपात बढाने बारे लोगो को जागरूक करे।
बैठक में एस0एम0ओ0, बावल ईन्दरजीत, खण्ड विकास एवं पंचायत अधिकारी बावल नीरज यादव, सी.डी.पी.ओ, बावल  कुमारी दीपिका सैनी सहित उपमंडल बावल के अन्य सभी अधिकारीगण उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education