Godda News : पुरानी पेंशन बहाली हेतु फूंका बिगुल


पुरानी पेंशन बहाली हेतु राष्ट्रीय आंदोलन (एन एम ओ पी एस) के तत्वावधान में आज बुधवार को महागामा प्रखंड में मेगा सदस्यता अभियान का आयोजन किया गया। इसके तहत कुल पैसठ नई पेंशन स्कीम से आच्छादित कर्मी को सदस्यता शुल्क के साथ जोड़ा गया। 

इस अभियान में पचास कर्मी शिक्षा विभाग से एवं पंद्रह कर्मी अन्य विभाग से जुड़े। इसके अलावा प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे अनंत आनंद ने भी एनएमओपीएस की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने कहा कि भविष्य में जब वे सरकारी सेवा में आए तो उसे पेंशन के लिए अलग से लड़ाई नहीं लड़नी पड़े। 

पुरानी पेंशन योजना से आच्छादित प्राथमिक विद्यालय जियाजोरी के प्रधानाध्यापक अंजनी कुमार चौधरी ने भी एनएमओपीएस की सदस्यता ग्रहण की और संघर्ष में साथ देने का वादा किया। 


इसके अलावा उत्क्रमित मध्य विद्यालय बभनियाँ, बोआरीजोर के सहायक अध्यापक अनुपम कुमार ने भी एनएमओपीएस की सदस्यता ग्रहण की और कहा कि भविष्य में जब वे सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थापित हो तो उन्हें भी अलग से पुरानी पेंशन की लड़ाई नहीं लड़नी पड़े। 

सदस्यता अभियान के सफल संचालन में जिला सह संयोजक मुरारी प्रसाद शर्मा, प्रखंड संयोजक अब्दुल मन्नान, प्रखंड सह संयोजक रीतेश रंजन, राजेंद्र पंडित, निलेश कुमार, नियाज अहमद, शहजाद अनवर, अजीमुद्दीन एवं सुनील पंडित की भूमिका महत्वपूर्ण रही।

ग्राम समाचार 

महागामा, गोड्डा।

Share on Google Plus

Editor - संपादक

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें