Chandan News: 9 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर किया हत्या,पिड़ित ने निर्मम हत्या के आरोपी को फांसी दिलाने की की मांग

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया गया कि, कुछ दरिंदों ने एक मासूम बच्ची की साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी है। जानकारी के अनुसार शनिवार 19 मार्च को होली का पर्व था। जहां लोग होली पर्व मनाने में मशगूल थे। वहीं चांदन पंचायत के उप मुखिया संजीव कुमार पोद्दार के भाई  गौतम पौद्धार की 9 वर्षीय बच्ची मानसी कुमारी को बाजार के ही मनचलों ने एक टोटो में बैठा कर अगवा कर लिया है। जिसकी जानकारी परिजनों को नहीं हो पाई, जब शाम तक बच्ची घर नहीं पहुंची तो, परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन होने लगी। इसी क्रम में स्थानीय लोगों से पता चला कि, आपकी बच्ची को एक टोटो वाले जिसकी पहचान के रूप में हाल निवासी चांदन के कैलाश सोनी उर्फ कलासागर सोनी ले जा रहे थे। जो चांदन में रहकर पेंटर का काम करता था। जिसकी निशानदेही पर परिजनों द्वारा खोजबीन करने पर पता चला कि, चांदन स्टेशन के समीप बने नाले में बच्ची का शव है। जहां देखा कि नाले के अंदर कुछ दूर ले जाकर बालू से बच्ची का शव ढाका है। इस 

बात की जानकारी आग की तरह फैल गई। जिसे देखने के लिए सैकड़ों लोग इकट्ठा हो गए। इस हृदय विदारक घटना की जानकारी पर बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह के साथ चांदन थानाधक्ष नसीम खान व महिला पुलिस संयुक्तरूप में घटनास्थल पर पहुंचकर मृत बच्ची का शब को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया। घटना को लेकर परिजनों ने चांदन थाना में लिखित आवेदन देकर दोषी के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई करने की मांग कर रही है।  इस नाबालिक मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप एवं हत्या करने के मामले में सैकड़ों बच्चे बच्चियां सड़क पर उतर कर बलात्कारी को फांसी देने की मांग करते हुए सड़क पर उतर गए। जिसे कड़ी मशक्कत करने के बाद इंसाफ की मांग करने वाले लोगों को पुलिस प्रशासन के द्वारा समझा-बुझाकर मामले को शांत करया गया है। हलांकि जानकारी के अनुसार इस मामले में टोटो चालक समेत 4 युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। घटना के सम्बन्ध में बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह ने बताया कि, मृत बच्ची के परिजन के आवेदन पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें