Chandan News: शांति और सौहार्द का महापर्व होली मिलन समारोह धूमधाम से कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ संपन्न

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में 19 मार्च शनिवार देर शाम को बड़े ही धूमधाम से मनाई गई। ज्ञात हो कि 2 वर्षों से लगातार कोरोना की मार से इस बार कोरोना की निजात मिलने पर लोगों ने बड़े ही धूम धाम से होली का पर्व मनाया हालांकि इस बार होली का पर्व 3 दिन तक उत्सव के रूप में मनाया गया होली मिलन समारोह के अवसर पर कई क्षेत्र के बाजारों में हांडी फोड़ का आयोजन किया गया इस आयोजन में दर्जनों युवा की टोली बनाकर बाजार के मुख्य चौक चौराहे पर हांडी उत्सव मनाया और कृष्ण बनकर युवाओं के ऊपर युवा चढ़कर 

हांडी फोड़ आयोजन किया साथ ही साथ ढोलक और करताल के थाप पर थिरकते हुए होली  गीत पर रंग गुलाल से सराबोर होकर सबों के गले से गले लगा कर होली पर्व संपन्न किया। होली पर्व में खास तौर पर इस बार पुलिस प्रशासन की हुड़दंगियों पर पैनी नजर रखी गई थी। जिससे किसी प्रकार के हुड़दंग ना हो जिसके लिए जिला प्रशासन एवं बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद सिंह के निर्देश पर विभिन्न थानों के साथ-साथ चांदन थाना अध्यक्ष नसीम खान सुइया थाना अध्यक्ष मनीष कुमार एवं आनंदपुर ओपी अध्यक्ष भैरोगंज ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस गश्ती वाहन को लगाया गया था। जिससे शांतिपूर्ण तरीके से शराब मुक्त होली पर्व संपन्न हुआ।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन। 

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education