Chandan News: मजदूरों के साथ मारपीट करने के मामले में 3 लोगों को लिया हिरासत में पूछताछ कर बेल बांड पर छोड़ा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र कुसुम जोरी पंचायत अंतर्गत मायकुरा गांव में शनिवार 19 मार्च को दो गुटों में मारपीट एवं गाली गलौज करने का मामला सामने आया है। इस मामले में मायकुरा गांव के भगलु पुजार ने बताया कि मजदूरी का पैसा मांगने फतेहपुर गांव जा रहे थे किसी पीछे गांव के कुछ लोगों द्वारा अभद्र टिप्पणी करते हुए मारपीट करने लगे मेरे साथ मारपीट होता देख गांव के परिजन लोग बीज बचाओ करने आए तो फतेहपुर गांव के ही एक दर्जन के करीब इन लोगों ने मेरे परिजनों के साथ मारपीट करने लगे इसी बीच मौका पाकर अमरेश यादव ने जातिसूचक गाली देते हुए मेरे भाभी को कलाई में डंडे से मार कर जख्मी कर दिए साथ ही साथ मुझे भी मार कर जख्मी कर दिया। 

मारपीट करने के मामले में आठ व्यक्ति 1.अरुण यादव 2.पिंकू यादव 3.अमरेश यादव 4.धोरी यादव 5.मुडल यादव 6.अंकेश यादव पिता शंकर यादव 7.मनोज यादव 8.दिनेश यादव को अभियुक्त बनाया गया। घटना के संबंध में पिड़ित भगलू पूजार ने आवेदन देकर उपरोक्त 8 व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की। जिसके आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के निर्देश पर एएसआई सुनील कुमार दल बल के साथ पहुंचकर तीन आरोपी को हिरासत में लिया गया। जिसकी पूछताछ कर देर शाम को दोनों पक्षों को मेल मिला कर हिरासत में लिए गए युवकों को बैल बॉन्ड पर छोड़ दिया गया। इस मामले में ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि आपसी समझौता पर हिरासत में लिए गए युवक को बेल बांड पर रिहा कर दिया गया।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें