Bounsi News: मिठाई दुकानदार के दुकान से की गई लूटपाट, पीड़ित ने दिया थाने में आवेदन

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के गोरगामा गांव स्थित मिठाई दुकान,हार्डवेयर सहित अन्य दुकानों में कथित तौर पर लूटपाट का मामला सामने आया है। मामले को लेकर मिठाई दुकानदार निशू कुमार के द्वारा बौंसी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें बताया गया है कि, शनिवार की रात बौंसी थाना क्षेत्र के श्यामपुर निवासी निरंजन यादव, सुभाष यादव, गौतम पोद्दार एवं प्रकाश यादव ने उनके साथ मारपीट की और उनके दुकान से पचास हजार नगद के अलावे मिठाई व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। दुकानदार के पिता अशोक पोद्दार ने आरोप लगाया है कि, उक्त सभी व्यक्ति दबंग एवं मनबढ़ु प्रवृत्ति के हैं। जिन्होंने घटना को अंजाम दिया है। वहीं दूसरी ओर बौंसी थाना क्षेत्र के गोरगामा गांव निवासी निर्मल यादव,पिता विश्वनाथ यादव ने भी निशू पोद्दार एवं अशोक पोद्दार, सन्नी झा पिता बबलू झा एवं अभिषेक पोद्दार पिता अशोक पोद्दार के विरुद्ध मारपीट के मामले में बौंसी थाने में आवेदन दिया है। जिसमें बताया गया है कि, शनिवार रात निर्मल यादव अपने घर जा रहे थे तो, रास्ते में 



देखा कि मिठाई दुकान खुला हुआ है और उसके अंदर सात आठ आदमी  बैठे हुए हैं। यह जब दुकान पर गए और 1 किलो मिठाई मांगा तो इसी बात पर अशोक पोद्दार ने उसे कहा कि मेरे दुकान पर क्यों आए हो। तो इस पर निर्मल यादव ने कहा कि, दुकान खुला था। इसलिए मिठाई खरीदने आया हूं। इसी बात पर अशोक पोद्दार ने गाली गलौज करना आरंभ कर दिया। गाली देने के लिए मना करने पर मारपीट करने लगा। तभी पीछे से नीशू पोद्दार सहित अभिषेक पोद्दार, सनी झा सभी मिलकर गाली गलौज करने लगे और मारपीट करने लगे। मारपीट के क्रम में उक्त लोगों ने पॉकेट से ₹1335 ले लिया और गले से सोने का बजरंगबली भी ले लिया। विरोध करने पर देसी पिस्तौल दिखाने लगा। साथ ही जान मारने की धमकी देने लगा। बताया जा रहा है कि, यह लोग नशे में थे। इसी बीच शोरगुल होने पर ग्रामीण लोग दौड़े तो वे लोग दुकान बंद कर भाग गए। जबकि घटना की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय के द्वारा भारी संख्या में पुलिस बल को गांव भेजकर जांच करवाई गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि, मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान आरंभ कर दिया गया है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education