Bounsi News: सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी, एक जख्मी युवक को किया गया रेफर

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के सूजापुर रेलवे क्रॉसिंग पुल के समीप सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना सोमवार देर शाम की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार नयागांव निवासी रविंद्र मंडल का 25 वर्षीय पुत्र विश्वकर्मा मंडल एवं दलिया गांव निवासी स्वर्गीय राजू मांझी का 22 वर्षीय पुत्र बलराम कुमार मांझी सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि, बलराम कुमार मांझी और विश्वकर्मा मंडल दोनों बाइक पर सवार होकर बौंसी दलिया से नयागांव जा रहे थे। उसी क्रम में सूजापुर के पास रेलवे क्रॉसिंग के समीप एक बच्चा साइकिल में पानी का डब्बा लटका कर सड़क क्रॉस कर रहा था। बच्चे को बचाने के क्रम में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे ग्रामीणों द्वारा व्यवस्थित ढंग से रखे गए ईट से जा टकराई। जिसके कारण बाइक सवार दोनों युवक सड़क किनारे गिर गए और उन्हें गंभीर चोट आ गई। जिसके बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी होने शुरू हो गई। भीड़ को कटी होती देख बलराम कुमार मांझी डर से मौके से भाग गए और बगल में 


ठोकर लगने से नदी किनारे गिर गए वहीं विश्वकर्मा मंडल को गश्त पर निकले बौंसी पुलिस के एएसआई मनिंद्र कुमार मिश्रा एवं ग्रामीणों के सहयोग से ऑटो के माध्यम से बौंसी रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर आरके सिंह के द्वारा जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार किया गया। बेहतर चिकित्सा के लिए विश्वकर्मा मंडल को भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया। वही घटनास्थल से बलराम कुमार मांझी के भाग जाने के कारण नदी किनारे गिरने की वजह से उस पर किसी की नजर नहीं पड़ी। बताया जा रहा है कि, बलराम कुमार मांझी बेहोश हो गए थे और अंधेरा होने के कारण  उस पर किसी की नजर नहीं पड़ी। जब बलराम कुमार मांझी के परिजनों को घटना की सूचना मिली तो बलराम कुमार मांझी के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और काफी खोजबीन करने के बाद बलराम कुमार मांझी को नंद किशोर कुमार,वीरेंद्र कुमार,माता पद्मा देवी एवं बड़ी मां इंदु देवी के सहयोग से रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसका प्राथमिक उपचार किया। रेफरल अस्पताल में आए बलराम कुमार मांझी की माता पदमा देवी एवं बड़ी मां इंदु देवी ने बताया कि, जख्मी युवक विश्वकर्मा मंडल दलिया गांव में अपने ननिहाल में रहता है। जिसका घर नयागांव ही है। साथ ही बलराम कुमार मांझी का ससुराल नयागांव में है। उन्होंने बताया कि दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर नयागांव अपने ससुराल एवं अपने घर जा रहे थे। इसी क्रम में यह घटना हुई। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें