Bounsi News: हिंदी विद्यालय के शिक्षक पर रंगदारी का मामला दर्ज

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। शिक्षक के द्वारा रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाराहाट प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय लीलावरण हिंदी विद्यालय में शिक्षक के रूप में कार्यरत शीतल तिवारी उर्फ चंदन तिवारी को बौंसी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि, अचारज गांव निवासी सीताराम तिवारी के पुत्र शीतल तिवारी उर्फ चंदन तिवारी पर बालू ट्रैक्टरों से रंगदारी और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के आरोप में जिला परिषद के कनीय अभियंता ओमप्रकाश मंडल के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जाता है कि, उक्त शिक्षक के द्वारा प्रत्येक बालू 

ट्रैक्टरों से मोटी रकम रंगदारी के रूप में मांगी जा रही थी। जिसके बाद जूनियर इंजीनियर के द्वारा इसकी शिकायत जिला के वरीय पदाधिकारियों से की गई थी। वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर उक्त शिक्षक को जिला में ही गिरफ्तार कर लिया गया था। देर शाम बौंसी पुलिस आरोपी को थाना ले आई है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। बताया गया कि कल आरोपी को जेल भेजा जाएगा। इस मामले में एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि, मामला बिल्कुल सही है। आरोपी के द्वारा रंगदारी की मांग की जा रही थी। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है और थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 comments:

Online Education