Rewari News : निकाय चुनाव को लेकर मंत्री मूलचंद शर्मा ने बावल रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया



निकाय चुनाव को लेकर बावल पहुंचे मंत्री मूलचंद शर्मा रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया. चुनाव में जीत के लिए दिया मूल मंत्र. संबोधन में कहा. खनन माफ़िया पर लगाया अंकुश, 450 करोड़ का राजस्व मिला सरकार को. खनन एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा पहुंचे बावल. मंत्री बोले - सरकार पारदर्शिता के साथ योजनाओं का पहुंचा रही है आमजन को लाभ. बैठक के बाद चुनाव प्रभारी मूलचंद शर्मा ने बावल से निवर्तमान नगर पार्षद हरीश कुमार मेहंदीरत्ता के निवास पर पहुंचकर जलपान किया इस दौरान हरषु फैमिली की ओर से मूलचंद शर्मा को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया गया।  




हरियाणा सरकार में खनन एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा में खनन माफिया पर अंकुश लगाकर करीब 450 करोड़ रुपए का राजस्व ओवरलोड से सरकार के खजाने में भरने का काम किया जो हरियाणा के इतिहास में पहली बार हुआ है। खनन मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ कदम उठा रही है। खनन मंत्री सोमवार को रेस्ट हाउस सभागार बावल में क्षेत्र के लोगों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और नगरपालिका चुनाव बावल को लेकर मुख्य कार्यकर्ता बैठक में कार्यकर्ताओं से भी सीधा संवाद किया। बावल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने परिवहन मंत्री का बावल पहुँचने पर स्वागत किया। निकाय चुनाव को लेकर मंत्री मूलचंद शर्मा को बावल का प्रभारी नियुक्त किया गया है. 




परिवहन मंत्री शर्मा ने कहा कि भाजपा की रीति और नीति सबका साथ-सबका विकास व सभी के विश्वास को लेकर आगे बढ़ रही है । इस सरकार में अन्तिम पंक्ति के व्यक्ति के लिए अनेक योजनाएं सरकार द्वारा चलाई जा रही  है । उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार में अंत्योदय की भावना से विकास कार्य हो रहे है यही नहीं आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों देश की सीमाएं सुरक्षित हैं। 



परिवहन एवं खनन मंत्री ने कहा कि प्रदेश में विभाग की ओर से 80 प्रतिशत ओवरलोड को रोकने का काम किया है और आने वाले समय मे ओवरलोड को जीरो करने का लक्ष्य रखते हुए काम कर रहे हैं। परिवहन मंत्री ने कहा कि ओवरलोड से होने वाली दुर्घटनाओं और हर रोज टूटने वाली सड़क में कमी आई है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की ट्रांसफर पॉलसी से सरकारी कर्मचारियों को फायदा मिल रहा है। वहीं नौकरियों में योग्यता पर पढ़े लिखे युवाओं को रोजगार मिल रहे हैं। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, रेवाड़ी भाजपा जिलाध्यक्ष हुकम चंद यादव,अमरजीत, ईश्वर चनेजा, रामसिंह सोमरिया, हरीश मेंदीरत्ता, यशवंत भारद्वाज, ओमप्रकाश रावत, पुष्प कुमार सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education