Rewari News : आरपीएस विद्यालय कोसली में रविवार को आयोजित स्कालरशिप परीक्षा में विद्यार्थियों का उमड़ा सैलाब

 



ग्राम समाचार न्यूज : आरपीएस विद्यालय में परीक्षा देने आए विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों का विद्यालय स्टाफ सदस्यों ने स्वागत किया। परीक्षा में   रेवाड़ी जिले के साथ साथ अन्य जिलों से आए विद्यार्थियों ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया।इस परीक्षा में 1200 से  ज्यादा बच्चों ने भागीदारी की .परीक्षा को लेकर विद्यालय प्रबंधन द्वारा विशेष तैयारियां की गई तथा कोविड-19 लेकर भी विशेष प्रबंध नजर आए। इसके लिए विद्यालय के प्रवेश द्वार पर   प्रदर्शनी  लगाई गई तथा परीक्षा के दौरान अभिभावकों के बैठने का लिए भी विशेष प्रबंध किया गया। संगीत टीम में सभी अभिभावकों को मधुर गीत व भजनों के माध्यम से मंत्रमुग्ध कर दिया |स्कालरशिप देने वाले बच्चों को विद्यालय  स्टाफ सदस्यों की तरफ से  सभी का स्वागत किया और जलपान करवाया गया |

 विद्यालय प्रबंधन समिति ने विद्यालय के बच्चों की उपलब्धियों से अभिभावकों को अवगत कराया। प्रशासनिक अधिकारी कुलदीप कौशिक ने बताया कि आरपीएस संस्थान में स्कालरशिप परीक्षा से संबंधित सभी प्रकार की तैयारियां पहले से पूरी कर ली गई थी। परीक्षार्थियों के बैठने की सुविधा विशेष तौर पर की गई  थी ।परीक्षा परिणाम प्रत्येक अभिभावक के मोबाइल पर भेज दिया जाएगा। आरपीएस ग्रुप के फाउंडर डायरेक्टर डा. ओपी यादव ने कहा कि आज आरपीएस ग्रुप अभिभावकों के विश्वास को बनाए रखे हुए हैं।

आरपीएस ग्रुप के सीईओ मनीष राव ने बताया कि पुराने समय में हमारे क्षेत्र के लोगों द्वारा दूरदराज जाकर अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलवानी पड़ रही थी, परंतु आज दूर-दराज के लोग अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलवाने के लिए  रेवाड़ी, कोसली की ओर रुख कर रहे हैं। स्कूल चैयरमेन श्रीभगवान् यादव ने स्कॉलरशिप परीक्षा दिलवाने आए सभी अभिभावकों का स्वागत करते हुए कहा कि आरपीएस विद्यालय आगे भी इसी तरह से अभिभावकों के विश्वास पर खरा उतरेगा।

इस दौरान प्राचार्या संजना कटोच ,उप प्राचार्य  डा.नवीन अदलखा, समन्वयक मंजीत सिंह, हेड मिस्टरस डा. ममता गुप्ता, समन्वयक  सुबोध गौतम, राजीव  लांबा, प्रीति, सरिता, सरोज, सहित समस्त स्टाफ सदस्यों का विशेष सहयोग रहा।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education