Chandan News: दे दना दन क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 3D स्टार बंधा केनुआ ने जीत हासिल की

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। एम एम के जी विद्यालय चांदन के खेल मैदान खेले जा रहे दे दनादन  क्रिकेट टूर्नामेंट का आज आखिरी दिन रविवार 20 फरवरी को फाइनल मुकाबला खेला गया। फाइनल मुकाबला में स्टार बंधा केन्दुआ जसीडीह वर्सेज फोर डी कटोरिया के बीच खेला गया। मैच का शुरुआत करते हुए टॉस जीतकर 4D कटोरिया ने बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। मौसम का मिजाज को देखते हुए क्रिकेट मुकाबला 16 ओवरों की रखी गईं। 4D कटोरिया मैच जारी करते हुए पहले ही बल्लेबाजी करते हुए पहले ओवर में 3 रन लेकर 1 विकेट गंवाना पड़ा।लचर बल्लेबाजी करने के बाबजूद 16 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए! लक्ष्य का पीछा करने उतरी थ्री स्टार बंदा केनुआ के क्रिकेट टीम ने चार गेंदें शेष रहते 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया है शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए बंदा केनुआ के बल्लेबाज मनीष सिंह ने 42 रनों की पारी वाह गेंदबाज़ी में 2 विकेट हासिल करने वाले मनीष सिंह को मैन ऑफ द मैच का खिताब से नवाजा गया। फाइनल 


मुकाबला उपविजेता 4dx कटोरिया की टीम को चंदन पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया अनिल कुमार मंडल ने 4000 की नगद राशि एक ट्रॉफी तथा विजेता टीम बंधा केन्दुआ को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला प्रमुख संघ के अध्यक्ष सह प्रमुख चांदन रवीश कुमार ने 5000 की नगद राशि वह एक चमचमाती ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चंदन प्रमुख रवीश कुमार ने आयोजन समिति के सदस्यों को धन्यवाद देते हुए अच्छे खेल का प्रदर्शन करने के लिए खिलाड़ियों को उत्साहवर्धन किया बेस्ट फील्डर का खिताब सीए से जाने के खिलाड़ी मोहम्मद शरीफ को बेस्ट बॉलर का किताब मनीष कुमार यादव को दिया गया तथा मैन ऑफ द मैच का किताब 2 मैचों में 2 शक्ति पारी खेलते हुए 240 रन बनाने वाले मनीष कुमार यादव को दो हजार नगद राशि के साथ टॉफी देकर सम्मानित किया गया इस मौके पर आयोजन समिति के राहुल मिश्रा तोसीम शेख, गौरव कुमार संत मैरी इंग्लिश स्कूल के प्राचार्य सुशान अब्राहम, हेमंत मिश्रा गोविंद दास विनोद यादव वसीम शेख रंजन वॉलवाल प्रिंस प्रकाश मुख्य रूप से मौजूद थे कार्यक्रम का संचालन सरफुद्दीन अंसारी व हेमंत कुमार दुबे के द्वारा की गई। मैच के दौरान खेल के चारों और दर्शकों ने इस रोमांचक भरी फाइनल मुकाबला की दर्शकों ने खूब आनंद उठाया।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें