Chandan News: चांदन थाना प्रभारी निलंबित नए थाना अध्यक्ष के रूप में नसीम खान संभाली कमान

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। ज्ञात हो कि चांदन थाना बिहार  झारखंड के सटे बॉर्डर पर स्थित है जो देवघर कटोरिया मुख्य मार्ग होते हैं जहां छोटी बड़ी वाहनों की यातायात लगी रहती है। इधर राज सरकार शराबबंदी कानून को सफल बनाने को लेकर पुलिस प्रशासन को चौकस रहने की निर्देश दिया गया है। हालांकि चांदन पुलिस मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभा कर शराब तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर कई शराब तस्कर को जेल भेजने का काम किया है।इन्हो चांदन थाना प्रभारी के रूप में कई बड़े-बड़े मामले को उद्भेदन कर आरोपियों को जेल भेजने का काम किया था। बावजूद 31 जनवरी को बड़े गिरोह के शराब तस्कर एक ट्रक से भारी मात्रा में 448 कार्टून शराब चांदन थाना से पुलिस को चकमा देकर थाना क्षेत्र का सीमा मार्केट गया था। हालांकि गुप्त सूचना पर चांदन थाना के 


सहयोग से पटना से आए माध्यम से टीम ने कटोरिया थाना के रामराज होटल में खड़ी ट्रक को शराब के साथ जप्त कर लिया गया था। जिसकी संज्ञान में लेते हुए बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने संज्ञान लेते हुए चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार को कार्रवाई में लापरवाही जताते हुए रविवार 13 फरवरी को निलंबित कर दिया गया। चांदन थाना अध्यक्ष निलंबित होने पर 2 दिन एस आई चंचल कुमार ने पदभार संभाला तदोपरांत बांका एसपी के आदेशानुसार चांदन थाना के नए थानाध्यक्ष के रूप में नसीम खान ने पदभार संभाला।ज्ञात हो कि नए थाना अध्यक्ष मोहम्मद नसीम खान नवादा में सहायक थाना अध्यक्ष के रूप में कार्य संभाला था जिन्होंने इसके बावजूद के थानों में रहकर शराब बरामदगी मामले मैं रिकॉर्ड स्थापित किया है जो काबिले तारीफ है अब देखना है चांदन थाना में किस प्रकार शराब कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई करते हैं।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें