Chandan News: वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति का गठन में राजीव कुमार तिवारी बने वार्ड सचिव

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। रविवार 12 फरवरी चांदन पंचायत के वार्ड संख्या 7 में वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के गठन हेतु वार्ड सदस्य तरुण कुमार दुबे की अध्यक्षता में वार्ड सभा का आयोजन 7 नवंबर के आंगनबाड़ी के समक्ष खुले मैदान में बैठकर किया गया। बैठक में वार्ड सभा में उपस्थित सभी ग्रामीणों के समिति के गठन हेतु पंचायती राज बिहार सरकार द्वारा दिए गए दिशा-निर्देश को वार्ड सदस्य सह अध्यक्ष के द्वारा पढ़कर सुनाया गया। चर्चा के उपरांत टीम गठन के लिए जीविका समूह से भवानी देवी पति स्वर्गीय श्री कांत दुबे व अनुसूचित जाति से मधवा देवी पति स्वर्गीय के केलू तुरी  और सदस्य राकेश रंजन दुबे व राजीव कुमार तिवारी और जयप्रकाश यादव तथा पदेन सदस्य वार्ड सदस्य तरुण कुमार दुबे मौजूद वो पंच श्रीमती सविता सिन्हा अनुपस्थित रही। 


टीमों में से ही वार्ड सचिव के लिए तीन मेंबर आगे आए जिसमें राकेश रंजन दुबे वो राजीव कुमार तिवारी वो जयप्रकाश यादव। सर्वसम्मति चुनाव नहीं होने के कारण वोटिंग कराया गया जिसमें राकेश रंजन दुबे को दो मत और जयप्रकाश यादव को एक मत वो राजीव कुमार तिवारी को तीन मत प्राप्त हुआ जो राजीव कुमार तिवारी वार्ड सभा सचिव के पद के लिए चयनित हुआ प्रेस वार्ता में राजीव कुमार तिवारी ने कहा कि मैं अपने वार्ड के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगातथा अपने वार्ड के हर मोहल्ले को विकास के लिए मैं मेहनत करूंगा। वही इस कार्यक्रम में बहुत सारे ग्रामीण के लोग मौजूद थे जो पूर्व सरपंच गौतम कुमार दुबे, उपेंद्र तिवारी, दीपक सिन्हा, रंजीत रंजन दुबे, मनोज दुबे, विक्रम दुबे, बंमफल तुरी, राजेंद्र यादव, अभिषेक कुमार, हेमंत दुबे , मंजू देवी, शांति देवी, श्रोता तिवारीआदि उपस्थित थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें