Bounsi News: पुलिस ने 168.405 लीटर देसी शराब के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार,मारूती कार की जप्त

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी पुलिस ने शनिवार देर रात एक कार से 167 लीटर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर एसआई दीपक पासवान गस्ती पर लगाया गया था। इसी दौरान डहुआ मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान हंसडीहा की तरफ से आ रही एक मारुति सुजुकी को रुकने का इशारा दिया गया। पुलिस को देख मारुति चालक ने गाड़ी को डहुआ मोड़ से डहुआ गांव के तरफ भगाने लगा। पुलिस बल ने अपने वाहन से गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया। कुछ दूरी पर वाहन चालक वाहन छोड़कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। वाहन के साइड में बैठे एक व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया। मारुति की जब तलाशी ली गई तो आगे की सीट के पास एक कार्टून एवं बीच वाली सीट 

के पीछे 2 कार्टन तथा गाड़ी की डिक्की में कार्टून एवं पैकिंग किया हुआ बोरा पाया गया। जब बोरा का पैकिंग खोला गया तो, उसमें 750ml का 12 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया। इस तरह से कुल 12 कार्टूनों में 381 बोतल विदेशी शराब जिसकी मात्रा 168.405 लीटर शराब बरामद की गई। गिरफ्तार तस्कर की पहचान डहुआ गांव निवासी मोहम्मद फैयाज अंसारी के रूप में हुई है। जब की तस्करी में प्रयोग की जाने वाली मारुति कार जिसका नंबर जेएस10एए2288 है। उसे जप्त कर लिया गया। वहीं रविवार को आरोपी का रेफरल अस्पताल में कोरोना जांच कराते हुए बांका जेल भेज दिया गया। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, शराब तस्करी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है। शराब कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें