Chandan News: जिला प्रमुख संघ के अध्यक्ष बने चांदन प्रखंड प्रमुख युवा रवीश कुमार, समर्थकों में खुशी का माहौल

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आज चांदन प्रखंड कार्यालय परिसर में एक बार फिर खुशी का लहर देखने को मिला जिसमें प्रखंड के सभी प्रतिनिधियों बधाई एवं शुभकामनाएं देने की होड़ लगी रही। और होगी भी क्यों नहीं ऐसे ही महापुरुष प्रतिनिधि जो अपने चांदन प्रखंड क्षेत्र के साथ अपने पंचायत का विकास की गंगा बहाया हो जिसका कार्यशैली प्रखंड से लेकर जिला तक गुंजायमान रहा हो। जिन्होंने अपने कार्यशैली एवं समाज के लोगों के द्वारा अपार बहुमत से दूसरी बार पंचायत समिति सदस्य के साथ-साथ प्रखंड प्रमुख बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ हो। इसी के आलोक में आज 10 फरवरी को चांदन प्रखंड प्रमुख रवीश कुमार को 


जिला प्रमुख संघ का अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी में माला पहनाकर स्वागत किया गया। जिससे कार्यकर्ता में दोगुनी खुशी जाहिर करते हुए गौरवान्वित महसूस किया इस मौके पर उप प्रमुख दिनेश सिंह के साथ प्रखंड क्षेत्र के पंचायत समिति सदस्य के साथ चांदन मुखिया अनिल मंडल, गुलशन रजक, राजीव शर्मा, मिथिलेश शर्मा,रुपसान शेख़,वशीम शेख, सुमित तिवारी सहित दर्जनों गणमान्य जनप्रतिनिधि एवं नागरिक उपस्थित थे। इन्होंने जिस प्रकार विकास को प्राथमिकता देकर अपनी छवि बनाया है उसी कारण दूसरी बार जीत के साथ-साथ प्रखंड प्रमुख बनने का गौरव प्राप्त किया। और आज प्रमुख संघ के जिला अध्यक्ष बनाया गया। जिसमें जिले के सभी प्रखंड प्रमुखों ने बधाई के साथ गुलदस्ता भेंट कर  सम्मानित किया।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें