Bounsi News: श्रीमद्भागवत कथा महापुराण के छःटे दिन श्रद्धालुओं की उमड़ी काफी भीड़

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड के सुजानीटिकर गांव में चल रहे श्रीमद्भागवत कथा महापुराण के शनिवार छटे दिन श्रद्धालुओं की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। बताते चलें कि सुबह नौ से एक तथा संध्या छ्ह से दस तक श्रद्धालु आचार्य राजीव रंजन जी महाराज के मुखारविंद से श्रीमद्भागवत महापुराण कथा का श्रवण कर रहे हैं। इस महा भागवत यज्ञ का आयोजन शिव शंकर यादव जी के द्वारा कराया जा रहा है। शिव शंकर 

यादव ने बताया कि दिन-प्रतिदिन भागवत सुनने वाले श्रद्धालुओं की संख्या बढ़ती ही जा रही है,आसपास के गांव के महिलाएं और श्रद्धालु रोज भागवत कथा का श्रवण कर रहे हैं। आज छटे दिन भागवत कथा में लोगों की रुचि काफी बढ़ गई। जब अचार्य राजीव रंजन जी महाराज ने श्री राम जी के वनवास गमन, सीता हरण एवं जटायु वध की कथा पंडाल में सुनाई। भागवत कथा में वनवास गमन की कथा सुनकर लोग भाव विभोर हो गए। इस अवसर पर रूप सज्जा कलाकारों के द्वारा झांकी भी श्रद्धालुओं को दिखाई गई।

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 comments: