Bounsi News: होटल गोकुल विहार से दो खाली शराब की बोतल बरामद,साथ ही केयरटेकर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। एसडीएम डॉ प्रीति के नेतृत्व में डीएसपी मुख्यालय मंगेश कुमार, उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्र, इंस्पैक्टर अमेरिका राम, एसआई दीपक पासवान सहित अन्य पुलिस बल ने बौंसी थाना क्षेत्र के 3 होटलों में सघन छापेमारी अभियान चलाया। जानकारी के अनुसार होटल मंदार इन, होटल गोकुल विहार, स्पाइस विला एंड रेस्टोरेंट में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। छापेमारी अभियान में मंदार इन एवं स्पाइस विला एंड रेस्टोरेंट में कुछ भी बरामद नहीं हुआ। परंतु बौंसी थाना अंतर्गत बाजार स्थित होटल गोकुल विहार की तलाशी लेनी शुरू की गई तो, उसी क्रम में होटल के ग्राउंड फ्लोर पर ही अंतिम छोर पर किचन 

रूम से सटे तथा किचन रूम के तरफ ही खुले तहखाने में इंपिरियल ब्लू 375ml का व्हिस्की की खाली बोतल बरामद की गई। साथ ही होटल के छत पर एक रॉयल स्टैग कंपनी का 750ml का उपयोग किया हुआ शराब का खाली बोतल बरामद किया गया। साथ ही होटल के रिसेप्शन काउंटर पर बैठने वाले किशोर सिंह से इसके संबंध में पूछताछ करने पर कोई संतोषप्रद जवाब नहीं मिला तो, इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही होटल के मैनेजर, संचालनकर्ता, व होटल के मालिक एवं केयरटेकर पर प्राथमिकी दर्ज की गई। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें