Binaudha News:- बिनौधा गाँव में सरकारी जमीन पर अवैध रूप से मिट्टी काटने के क्रम में, ग्रामीणों के द्वारा सूचना देने पर, जाँच करने पहुँचे मेहरमा सीओ व् मेहरमा थाना प्रभारी?

 




ग्राम समाचार, बिनौधा:- मेहरमा प्रखण्ड के बिनौधा गाँव में सरकारी जमीन पर अवैध तरीके से काट रहे मिट्टी को सूचित करने पर फ़ौरन जाँच करने पहुँचे मेहरमा ब्लॉक के सीओ! जानकारी के मुताबिक बताया गया कि बिनौधा गाँव में सरकारी जमीन पर मिट्टी काटने की सूचना पर तुरंत मेहरमा आँचलाधिकारी सुनील कुमार और मेहरमा थाना प्रभारी पल्लवी खुजुर पहुँचे जाँच करने बिनौधा गाँव! वहीँ आँचलाधिकारी महोदय ने बताया गया कि ग्रामीणों द्वारा आवेदन दिया गया था कि अवैध रूप से सरकारी जमीन पर नाले की मिट्टी काट रहे हैं! एवम् ग्रामीणों ने यह भी बताया गया इस प्रकार से मिट्टी काटने पर किसी समय कोई अनहोनी घट सकती हैं! वहीँ ये भी बताया  कि कर्मचारी व् अंचल कर्मी के द्वारा जाँच किया गया! वहीँ मेहरमा थाना प्रभारी पल्लवी खुजुर व् मेहरमा सीओ ने बताया कि दोषियों के ऊपर शक्त से शक्त करवाई की जायेगी! 

संवाददाता:- अजय आर्यन, मेहरमा, (गोड्डा) ग्राम समाचार! 

Share on Google Plus

Editor - अजय आर्यन

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें