Chandan News: अज्ञात चोरों के तांडव से गृह स्वामीयों की हो रही है निंद हराम

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन क्षेत्र में कुछ दिनों तक चोरी की घटनाओं में विराम तो लग गया था। लेकिन इस कड़ाके  ठंड की आड़ के में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटनाएं एक बार फिर शुरू कर दी है। ताज़ा मामला चान्दन प्रखंड क्षेत्र के गोंड़ा गांव में अज्ञात चोरों ने बीती रात ठंड से दुबके हुए गृहस्वामी घरों में रजाई व कंबल के अंदर सोए हुए थे। वहीं चोरों ने इसका फायदा लेते हुए राजीव झा, पिता स्वर्गीय विष्णु झा के घर से हजारों के नगदी एवं आभुषणों को चोरी कर ले गए। वहीं दूसरी ओर घर 

के बगल स्थित बंगटू दुबे के घर का खिड़की उखाड़ा ही था तब तक घर वालों की नींद खुल जाने पर शोर मचाने पर चोर भागने में कामयाब हो गया। जिससे बंकटू दुबे के घर में चोरी होने से बच गई। चोरी की घटना को लेकर पिडित राजीव झा ने चान्दन थाना में अज्ञात चोरों के विरुद्ध चोरी किये गए सामानों के ब्योरा देते हुए मामला दर्ज कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया हैं।चांदन पुलिस जांच कर रही है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें