Chandan News: कोरिया किंगराइडर्स टीम छः विकेट से जीत हासिल किया

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन हाई स्कूल के मैदान पर सीएसए के तत्वाधान में खेले जा रहे विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के तहत कोरिया और सुपरकिंग्स के बीच खेले गए मुकाबले में सुपरकिंग्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरुआत की।एक समय 28 रनो पर 7 विकेट खो चुकी थी निचले क्रम में हर्ष,राहुल और रवि के उपयोगी योगदान से 96 के स्कोर तक पहुंच कर 15वे ओवर में ऑल आउट हो गई। कोरिया की तरफ से युवा खिलाड़ी प्रिंस कुमार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए  4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 16 रन देकर 5 विकेट लिए जिसमे एक हैट्रिक भी शामिल था। लक्ष्य का पीछा करते हुए कोरिया की भी शुरुआत इतनी अच्छी नहीं रही लेकिन संदीप के 38 गेंदों पर 50 रन की मदद से कोरिया की टीम ने 12वे ओवर की पहली गेंद पर 

98 रन बनाकर मुकाबला 6 विकेट से जीत लिया और लीग चरण के अपने अंतिम मैच में टूर्नामेंट का पहला जीत दर्ज किया। प्रिंस की शानदार गेंदबाजी और 5 विकेट लेने के लिए आयोजन समिति द्वारा उन्हें गेंद देकर सम्मानित किया गया तथा मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आरजी विद्यापीठ बाराटांड़  की तरफ से नंदकिशोर बरनवाल और हीरालाल प्रकाश यादव द्वारा युवा खिलाड़ी  प्रिंस कुमार को दिया गया। आज के आयोजन में निर्णायक, स्कोरर, कॉमेंटेटर के रूप में गौरव कुमार, रौनक सिन्हा , हिमांशु राज, संजय थापा, सचिव नीरज सिन्हा नंदकिशोर बरनवाल रंजन बरनवाल  शरीफ अंसारी ,अमानत, अंशु मिश्रा के साथ जय कांत राय और हीरा लाल प्रकाश यादव  इत्यादि का सराहनीय योगदान रहा। कल दक्षिणी बारने की टीम अपना अंतिम लीग मैच सुईया किंग्स के साथ 12:00 बजे से खेलेगी।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें