Chandan News: घरेलू विवाद को लेकर भभोई ने भाई को भेंसूर को पीट पीट कर मार डाला

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। बिते शाम बुधवार 5 बजे के करीब चांदन थाना क्षेत्र गोरीपुर पंचायत के बीसनपुर  गांव में आपसी घरेलू विवाद में छोटे भाई के पत्नी (रेखा देवी) ने अपने भेंसूर सनोज यादव, पिता तिलक यादव को  अपने भाई भतीजे के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया।बता दें कि सनोज तीन भाई थे मनोज यादव बड़े भाई और छोटे भाई दिलीप यादव कुल तीन भाई थे जिसमें की मंझला भाई सनोज की शादी नहीं हुई थी। जो बड़े भाई के साथ रहते था जिसका उम्र 30 वर्ष का था। दिलीप यादव यानी छोटे भाई बाहर में काम करते हैं। जो अभी घर पर नहीं है। बीच बीच में  दिलीप यादव की पत्नी रेखा देवी के द्वारा सनोज यादव की जमीन हथियाने के लेकर अक्सर कहा सुनी भभोइ और भैसुर के बीच होती रहती थी। जो उसकी माता और सनोज ने बार-बार मना करते थे और खेती-बाड़ी बड़े भाई मनोज यादव के साथ करने की बात कहते थे। जिसे लेकर ऐसी बात को दिलीप यादव के पत्नी रेखा देवी को रास नहीं आई और अपने भाई भतीजे को बुलाकर सनोज 


यादव को घर का दरवाजा बंद कर पीट -पीट कर हत्या कर दी। एक बड़ी बात यह भी है कि सनोज यादव आज से 10 साल पहले सांसद गिरधारी यादव के यहां काम करते थे। सनोज की कुछ दिमागी हालत खराब होने पर वह बिशनपुर गांव में ही रहते थे। और उसका इलाज रांची से उसके विधवा माता और बड़े भाई मनोज यादव ने करा रहे थे। एकाएक घर में खेती करने को लेकर आपस में बातों ही बातों में मामला तुल पकड़ गई। जिसके बाद छोटे भाई दिलीप यादव के पत्नी रेखा देवी ने अपने नइहर से भाई और भतीजे को बुलाकर खुद मिलकर घर के अंदर में सनोज यादव को कुंडी लगाकर कुदाल के बैंट से पीट पीट कर  हत्या करवा दी साथ ही साथ अपनी विधवा सास को मारने की प्रयास किया। उक्त घटना क्रम में बड़े भाई मनोज यादव घर पर मोजूद नहीं होने की बात बताई गई है। इधर ऐसी हृदय विदारक घटना मृतक के बहन सविता कुमारी विधवा मां भाभी रो रो कर बुरा हाल है। घटना को लेकर बड़े भाई मनोज यादव ने चांदन थाना में सूचना दिया। घटना की जानकारी मिलते ही चान्दन थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृत सनोज यादव के शब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। घटना के संबंध में चांदन थाना अध्यक्ष रवि शंकर कुमार ने बताया कि मृतक के भाई मनोज यादव के बयान पर रेखा देवी,बबलू यादव, सचिन यादव,अजीत यादव के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें