Chandan News: बैंक में पैसे निकालने गए ग्राहक बैंक परिसर में लगा बाइक चोरी

ग्राम समाचार,चांदन,कटोरिया,बांका।बाइक चोरों का आतंक फिर से हुआ सकरी प्राप्त जानकारी के अनुसार कटोरिया बाजार स्थित कटोरिया बांका मुख्य मार्ग से सटे यूको बैंक ऑफ इंडिया में एक ग्राहक शुक्रवार 28 जनवरी को अपने बाइक से ब्रांच में पैसे निकालने आया था और अपने भाई को ब्रांच परिसर के बाहर खड़ी कर ब्रांच से पैसे निकालने को लेकर चला गया। इसी बीच जब ग्राहक बाहर आया, तब तक अज्ञात चोरों ने पीड़ित रवि रंजन चौधरी पिता सीताराम चौधरी ग्राम कटोरिया थाना निवासी का बाइक लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। काफी खोजबीन करने के बाद बाइक का पता नहीं चलने पर पीड़ित रवि रंजन उर्फ गुड्डू ने अज्ञात 


चोरों के विरुद्ध थाना में लिखित आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई। चोरी की घटना को लेकर कटोरिया थाना अध्यक्ष नीरज तिवारी के निर्देश पर सउनि राकेश कुमार रंजन स दल बल के साथ पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की। पीड़ित के अनुसार शुक्रवार करीब 2:00  बजे अपनी हीरो स्प्लेंडर बाइक ( जेएच 16 बी 0835 )‌ बैंक परिसर के बाहर खड़ी कर पैसे निकासी को लेकर बैंक कैंपस में चले गए‌। लंच का समय होने के कारण बैंक कर्मी कुछ देर के बाद पहुंचा। पैसे की निकासी में देरी होने के कारण 3:00 बजे जब ब्रांच से बाहर आया तो देखा कि वहां मेरा बाइक चोरी हो चुकी है। विदित हो कि बैंक ऑफ इंडिया ब्रांच व इसके अलावा अगल-बगल से कई बार बाइक चोरी की घटना घट चुकी है। जो कटोरिया पुलिस की चुनौती देकर बाइक चोर बेधड़क इस तरह का अंजाम देकर लोगों का नींद हराम कर रही है। अब देखना है कि पीड़ित का बाइक का‌‌ कोई सुराग मिल पाती है या नहीं।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें