Chandan News: कोरोना प्रोटोकॉल से फीका पड़ा स्वर्गीय बीएल मोदी क्रिकेट टूर्नामेंट चांदन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन हाई स्कूल के मैदान में सीएसए के तत्वाधान में खेले जा रहे विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के तहत आज 2 क्वार्टरफाइनल मुकाबले खेले गए। आयोजन समिति द्वारा दर्शको से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की खास अनुरोध के बाद कोविड संक्रमण के मद्देनजर काफी कम दर्शकों के बीच खेले गए पहले मैच में चांदन की जूनियर टीम  राइजिंग स्टार्स ने दक्षिणी बारने के खिलाफ टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर 18.5 ओवरों में सभी विकेट खोकर 214 रन बनाए। राइजिंग स्टार्स की तरफ से युवा खिलाड़ी जमशाद अंसारी ने शानदार शतक लगाते हुए 62 गेंद पर 13 छक्कों की मदद से 118 रन की पारी खेली। लड़खड़ाती हुई शुरुआत के बाद दक्षिणी बारने की टीम 5 विकेट गिर जाने के बाद विष्णुदेव के 23 और मुकेश के नाबाद 87 रन की पारी की मदद से 18.2ओवरों में लक्ष्य प्राप्त कर 4 विकेट से जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बना लिया। मुकेश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार 


प्रखंड के दक्षिणी बार ने पंचायत से नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्य छोटेलाल भगत की तरफ से दिया गया साथ ही उनकी तरफ से जामशाद, मुकेश और विष्णुदेव सभी को 500 ₹ कर के पुरस्कृत भी किया गया। जमशाद को 100₹ एपीजे कोचिंग की तरफ से भी दिया गया। आज के दूसरे क्वार्टरफाइनल  में किंग्स एलेवेन बिरनिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए गौरीपुर की टीम 9 विकेट खोकर सिर्फ 77 रन ही बना पाई। शुरुआत में एक समय लड़खड़ाती हुई बिरनिया की टीम ने ये लक्ष्य 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर  हासिल कर लिया।रंजन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एमपी नेशनल पब्लिक स्कूल के संचालक हीरालाल कुमार की तरफ से दिया गया। सेमीफाइनल के लिए 3 टीमें सिलजोरी, बिरनिया सीनियर और दक्षिणी बारने क्वालीफाई कर चुकी है। अगला क्वार्टरफाइनल जो बिरनिया लायंस और चांदन सुपरस्टार्स के बीच खेला जाना है, उस की घोषणा जल्द ही की जाएगी। आज के मैच में स्कोरर,कमेंटेटर और  निर्णायक की भूमिका में शरीफ़,नीतीश, रंजन बरनवाल,हिमांशु,प्रभाकर,अमित,शशिकांत की भूमिका अहम रही।आयोजन में सहयोग करने वालों में आयोजक ओमप्रकाश बरनवाल, सचिव नीरज सिन्हा, जयकांत राय, जागेश्वर दास,बैजनाथ यादव,अमरेंद्र पांडे, सरफुद्दीन, याशीन, हेमंत बेसरा,अंशु इत्यादि प्रमुख थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education