Rewari News : रोटरी क्लब रेवाड़ी मेन की तरफ से निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया

रोटरी क्लब रेवाड़ी मेन का निशुल्क नेत्र जांच शिविर रोटरी क्लब रेवाड़ी की तरफ से दो दिवसीय निशुल्क नेत्र जांच का आयोजन किया गया। जिसमें 650 से ज्यादा बच्चों की आंखों की जांच की गई। कैंप के पहले दिन सरकारी राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय गुर्जर माजरी के 395 बच्चों की जांच की गई, जिसमें से 55 बच्चों को चश्मों के लिए चुना गया। इस कैंप को सफल बनाने में हरीश मेंहदीरत्ता, नरेंद्र गुगनानी, नेहा शर्मा, सचिव ज्योति अदलखा की अहम भूमिका रही। स्कूल के प्राचार्य अरविन्द यादव, देशराज, प्रवक्ता दिनेश कुमार, दिनेश यादव, राजकुमार, दीपक, सुरेंद्र ने क्लब के कार्यों की खुले दिल से तारीफ की। 



कैंप के दूसरे दिन झुग्गी झोपड़ी स्कूल के 100 व राजकीय माध्यमिक विद्यालय इब्राहिमपुर के 180 बच्चों की जांच की गई। इनमें 36 बच्चों को चश्में के लिए चुना गया। इन बच्चों को निशुल्क चश्में में 15 दिन के अंदर स्कूल भेजे जाएंगे इस अवसर पर प्रधान जेपी चौहान, दिलीप कुमार, अनिल गेरा, आशा रानी ने कैंप को सफल बनाने में अहम योगदान दिया। विद्ति हो कि रोटरी डिस्ट्रिक 301 तथा विजन स्प्रिंग संस्था के सहयोग से इस तरह के जांच शिविर लगाए जा रहे हैं। ताकि बच्चों में होने वाली कई तरह के नेत्र संबंधित रोगों को सही समय पर जा सके तथा उनका इलाज किया जा सके। जोनल चेयरमैन डा. नवीन तथा असिस्टेंट गवर्नर राजकुमार यादव ने इस अवसर पर क्लब पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें