Rewari News : डी प्लान के तहत होने वाले कार्यों के लिए जनता ने विधायक का धन्यवाद किया

रेवाडी। डी प्लान के तहत विधायक चिरंजीव राव की सिफारिश पर रेवाडी में विभिन्न जगहों पर होने वाले कार्यों के लिए जनता ने विधायक का धन्यवाद किया है। विधायक चिरंजीव राव की सिफारिश पर धारूहेडा के अंबेडकर पार्क में विकास कार्यों के लिए 5.61 लाख, गुरूदास माजरा में श्मशान घाट के लिए ढाई लाख, बुढला में बीपीएल कालोनी के रास्ते के लिए 5 लाख और श्मशान घाट की आउंड्री वाल के लिए 5 लाख, मसानी में गंदे पानी की निकासी के लिए 5 लाख, निखरी में एस सी चौपाल व हेंडपंप के लिए 5.44 लाख, डुंगरवास में पानी की टैंकी के लिए 5 लाख, रेवाडी शहर में विभिन्न जगहों पर सार्वजनिक शौचालयों के लिए 9.90 लाख, वार्ड नंबर 4 में शादुशाह नगर तुर्कियावास रोड पर श्मशान घाट, टीन शेड, पानी की टैंकी के लिए 9 लाख इत्यादि कार्यों की मंजूरी मिल गई है जिनका कार्य जल्द से जल्द शुरू हो जाएगा। 



विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि जिले के रिवन्यु में 5 करोड रूपये हैं जिनके लिए उन्होंने जनता से पूरी विधानसभा में कार्यों की लिस्ट मांगी थी और जो भी कार्य जनता ने बताए मैंने वे सभी प्रशासन को दे दिए थे लेकिन उनमें से उपरोक्त कार्यों को ही मंजूरी मिल पाई है। जिन कार्यों को मंजूरी नही मिली है उनके बारे में प्रशासन से पूछा जाएगा कि आखिर बाकि बचे हुए कार्यों को कब तक मंजूरी मिलेगी। विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि जिन कार्यों की मंजूरी मिल गई है उनको प्रशासन द्वारा जल्द से जल्द पूरा करवाया जाना चाहिए ताकि जनता को समस्याओं से राहत मिल सके। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें