Bounsi News: 31 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी थाना क्षेत्र के भायाभीटा मोहल्ले के 31 वर्षीय युवक द्वारा आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। घटना रविवार की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सेवानिवृत्त शिक्षक मंदारेश्वर सिंह के 31 वर्षीय व्यवसाई पुत्र रण विजय उर्फ सिट्टू सिंह ने रविवार को अपने आवास पर फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि आत्महत्या के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों के द्वारा युवक को रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर पंकज कुमार ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर बौंसी

पुलिस के अवर निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह अस्पताल पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। रेफरल अस्पताल में युवक को देखने के लिए परिजनों एवं मित्रों की भारी भीड़ लगी रही। युवक वाहन किराये पर लगाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। काफी मिलनसार स्वभाव के कारण व्यवसाय अच्छा चल रहा था। हालांकि किस परिस्थिति में युवक ने आत्महत्या की है, यह शुभचिंतकों को हजम नहीं हो रहा है। मालूम हो कि, युवक को दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं। वही पत्नी एवं दो बच्चे सहित पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। मालूम हो कि, युवक की शादी 2014 में हुई थी। पत्नी पूजा सिंह एवं दो छोटे-छोटे बच्चों में पुत्री माही सिंह 7 वर्ष एवं पुत्र रुद्र सिंह 5 वर्ष है। पत्नी व मां आशा देवी का रो रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद छोटे-छोटे बच्चे बिलख रहे थे। युवक तीन भाइयों में सबसे छोटा था। दो बड़े भाई बांके बिहारी सिंह एवं राणा प्रताप सिंह घटना के बाद सदमे में है। घटना की सूचना मिलते ही, बौंसी बाजार के व्यवसायियों में शोक की लहर दौड़ गई। बौंसी बाजार के व्यवसायियों एवं गणमान्य लोगों के द्वारा उनके आवास पर पहुंचकर परिजनों को ढाढस बनाया गया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें