Panjwara News: एसपी ने किया पंजवारा थाना का निरीक्षण,शराब एवं अवैध खनन पर सख्ती बरतने का दिया निर्देश

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। बुधवार को बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता वार्षिक निरीक्षण के लिए पंजवारा थाना पहुंचे । जहां सर्वप्रथम थाना के पुलिसकर्मियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इसके पश्चात एसपी ने थाना के विभिन्न अभिलेख एवं पंजियों का बारीकी से जांच किया।एवं विभिन्न कांडों की समीक्षा की तथा कांडों के अनुसंधानकर्ता को इससे जुड़े दिशा निर्देश दिए। उन्होंने पंजवारा थाना अध्यक्ष अनिल कुमार साव को पंजवारा के झारखंड के सीमा पर अवस्थित रहने की वजह से अवैध शराब की गतिविधियां पर कड़ी 

निगरानी के लिए झारखंड से सटे चेकपोस्ट एवं अन्य ग्रामीण मार्गों पर कड़ा पहरा लगाने का निर्देश दिया तथा क्षेत्र में अवैध खनन से जुड़े गतिविधियों पर भी कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया। उन्होंने इसके लिए सीमावर्ती क्षेत्रों में पुलिस की गश्ती तेज करने का निर्देश दिया। एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने अवैध शराब एवं अवैध खनन के कारोबार से जुड़े माफियाओं का नाम गुंडा सूची में दर्ज करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने थाना के चौकीदारों को भी अपने अपने क्षेत्र में अवैध शराब एवं जमीन विवाद से जुड़े मामलों पर नजर रखने किया सख्त निर्देश दिया। इस मौके पर थाना के सभी पुलिसकर्मी एवं चौकीदार मौजूद रहे।

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें