Bounsi News: पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से 193 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन आरोपी सहित एक महिला को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार को महाराणा बांध समीप से हंसडीहा की ओर से आ रहे दो टाटा इंडिगो कार से शराब जप्त कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि, एक टाटा इंडिगो कार से राजू कुमार को 28 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। जिसमें कुल 13.44 लीटर तथा दूसरे इंडिगो कार से 20 बोतल शराब में 13.5 लीटर शराब के साथ 2 लोग मोहम्मद आरिफ रजा एवं नूर मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि यह तीनों हंसडीहा से शराब लेकर खगड़िया जिला अंतर्गत महेशखूंट जा रहे थे। गिरफ्तार राजू कुमार ने बताया की, वह अपने भाई राकेश कुमार के शादी 


में शराब लेकर जा रहा था। जप्त वाहन मालिक वो खुद है। छापेमारी का नेतृत्व अवर निरीक्षक मध्य निषेध प्रमोद कुमार ने किया। वहीं दूसरी ओर बौंसी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक महिला को 144 बोतल विदेशी शराब के साथ बौंसी बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। बताया गया कि, बौंसी मुख्य बस स्टैंड पर वाहन जांच के दौरान एक बस से महिला उतरी जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई तो उसके बैग में 144 बोतल शराब रखा हुआ था। महिला नवगछिया जिला के राजेश रजक की पत्नी गीता उर्फ बबीता देवी है। जो शराब लेकर नवगछिया जा रही थी। इस दौरान पुलिस ने शराब के साथ महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए बुधवार को कोरोना जांच कराकर महिला को बांका जेल भेज दिया। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें