Chandan News: बांका एस पी अरविन्द कुमार गुप्ता ने सुइया थाना का किया उद्घाटन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड के नक्सल प्रभावित नवनिर्मित सुइया थाना भवन का रविवार 26 दिसंबर को उद्घाटन किया गया। उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रुप में बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता के कर कमलों द्वारा फिता काटकर एवं पुरोहित के मंत्रोच्चारण के तत्पश्चात नारियल फोड़कर उद्घाटन किया गया। उद्घाटन समारोह में बांका एसपी अरविंद कुमार गुप्ता को  सूइया थाना के हवलदार एवं जवानों ने एसपी को गार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया। तत्पश्चात थाना अध्यक्ष देवेंद्र कुमार राय बीएस कंस्ट्रक्शन के अंकित कुमार सिंह एवं सुनील सिंह ने एसपी को बुके एवं अंग वस्त्र भेंट कर स्वागत किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदन प्रखंड के हाइटेक सुइया थाना भवन निर्माण  लगभग दो 

करोड़ 30 लाख रुपए के करीब में बनाया गया है। उद्घाटन समारोह में एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने थाना कैंपस में ही अपने हाथों से दो नारियल के पौधे भी लगाए। उन्होंने थाना भवन के साफ सफाई और स्वच्छता के साथ-साथ पौधों का भी उचित संरक्षण व देखरेख करने का निर्देश दिया। साथ ही साथ हाईटेक थाना भवन में थाना कार्यालय के अलावा शिरिस्ता रुम, वायरलेस रूम, महिला व पुरुष हाजत, वॉच टावर के अलावा पुलिसकर्मियों के ठहराव शौचालय स्नानागार आदि जैसे मूलभूत सुविधाएं को अवलोकन किया। एसपी द्वारा उद्घाटन के जाने के साथ ही सुइया थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार ने बताया कि यहां विधि व्यवस्था पूरी तरह से फिट हो चुका है आज से सारे कार्य विधिवत रूप से यहीं से की जाएगी। उद्घाटन समारोह में बेलहर एसडीपीओ प्रेमचंद्र सिंह, आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के अलावा अन्य अधिकारी के साथ दर्जनों पुलिस जवान मौजूद थे।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें