Chandan News: पंचायत चुनाव में वार्ड प्रत्याशी से हार कि प्रतिशोध में भाभी को पीटा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी क्षेत्र के असोढा पंचायत अंतर्गत बरमसिया गांव निवासी कौशल्या देवी पति रामवृक्ष रजक ने अपने ही गोतिया के 4 व्यक्तियों के विरुद्ध मारपीट करने की मामले को लेकर आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। बता दें कि कौशल्या देवी के पति रामवृक्ष रजक ने बताया कि मेरे सगे भाई वीरेंद्र रजक 2021 के पंचायत चुनाव में वार्ड सदस्य प्रत्याशी थे जो चुनाव हार जाने के कारण हम परिवार में बेवजह कहासुनी करते हुए 15 दिसंबर बुधवार दिन के करीब देने बजे मेरे पत्नी कौशल्या देवी के साथ मारपीट कर दिया एवं बा जबरदस्ती जमीन से भाग जाने कहने लगा। ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह मेरे पत्नी को जान बच सकी। उन्होंने बताया कि 

मेरे भाई वीरेंद्र रजक मन बढू किस्म के व्यक्ति हैं जिसके कारण सरकारी कुआं से पानी लाने ले जाने के रास्ते को अवरूद्ध कर दिया है। आने जाने का मात्र एक ही रास्ता है जिसमें गांव के लोग भी उसी रास्ते से आते जाते हैं। लिखे आवेदन में यह भी बताया की मेरा सगे भाई बिरेंद्र रजक, मीना देवी बिंदोली रजक, सुषमा कुमारी, संयुक्त चारों व्यक्तियों ने घर में घुसकर घर में रखे सारे सामान को तितर-बितर कर दिया। एवं मेरी पत्नी को मारपीट कर 10 भरी  चांदी की सीकरी छीन लिया। जिसके बाद ग्राम कचहरी का सरण लिया गया। लेकिन वहां से भी भाई के कारण उचित फैसला नहीं हो पाया। इस संबंध में आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के अनुसार भूमि संबंधित विवाद प्रतीक होती है जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें