Chandan News: आज के पहली मुकाबला में दक्षिणी बारने टीम ने चांदन जूनियर टीम राइजिंग स्टार को 3 विकेट से हराया

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। चांदन स्पोर्ट्स एसोसिएशन के तत्वाधान में हाई स्कूल के मैदान में खेले जा रहे स्व विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के 14वे दिन 2 मैच खेले गए। पहला मैच दक्षिणी बारने और चांदन की जूनियर टीम राइजिंग स्टार के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राइजिंग स्टार की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 203 रनों का स्कोर खड़ा किया। हिमांशु ने 42 अभिषेक ने 32 और निशांत ने 29 रन बनाए विष्णु देव को 2, दिलीप और जॉय को एक-एक विकेट मिले। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए दक्षिणी बार ने की शुरुआत काफी अच्छी रही टुनटुन ने 32 गेंदों पर 63 रन बनाए मुकेश ने 32 और हरचन ने 31 रन बनाए।दक्षिणी बारने की टीम ने 18वे ओवर की चौथी गेंद पर 206 रन बनाकर 3 विकेट से जीत हासिल कर ली। अर्पित ने 37 रन देकर छह विकेट लिए।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार टुनटुन को 

दिया गया। दूसरा मैच चांदन की सीनियर टीम चानन सुपरस्टार और कोरिया नाइट राइडर्स के बीच खेला गया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चांदन  सुपरस्टार की टीम ने 225 रनों का स्कोर खड़ा किया अंशु ने 43 शरीफ ने 46 प्रिंस 33 प्रभात 35 रनों का योगदान दिया। जवाब में कोरिया की टीम ने 18वें ओवर की पहली गेंद पर ऑल आउट होने से पहले 90 रन बनाए। कोरिया की ओर से गिरधारी ने तीन संजय ने दो और राजेश ने तीन विकेट लिए जबकि चांदन की ओर से आसिफ ने 15 रन देकर चार विकेट दिलीप शर्मा ने 13 रन देकर दो और प्रिंस ने 6 रन देकर एक विकेट हासिल किए। मैन ऑफ द मैच प्रिंस को मां दुर्गा सेटेलाइट के प्रोपराइटर अवधेश वर्मा की तरफ से दिया गया। आज के आयोजन में मुख्य रूप से मुख्य आयोजक ओम प्रकाश बरनवाल नंदकिशोर बरनवाल सचिव नीरज सिन्हा बैजनाथ यादव सरफुद्दीन अंसारी रंजन बरनवाल हीरालाल प्रकाश यादव दिलीप शर्मा शरीफ अंसारी इत्यादि की महत्वपूर्ण भूमिका रही। आज के निर्णायक गुड्डू मुकेश उज्जवल और अमित रहे। स्कोरर के रूप में रंजीत और प्रभात थे। कल दो मुकाबले खेले जाएंगे पहला मुकाबला बिरनिया की सीनियर टीम और गौरीपुर लायंस के बीच दूसरा मुकाला बिरनिया की जूनियर टीम और सिलजोरी के बीच खेला जाएगा।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education