Chandan News: स्वर्गीय विष्णु लाल मोदी क्रिकेट टूर्नामेंट चांदन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। सीएसए के तत्वाधान में हाई स्कूल के मैदान में चल रहे स्व बीएल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत खेले गए दो मैचों में पहला मैच बिरनिया की सीनियर टीम और गौरीपुर लायंस के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गौरीपुर की टीम 18.3 ओवरों में 133 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. लक्ष्य का पीछा करते हुए दुनिया की टीम ने 16 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 136 रन बनाकर 3 विकेट से मैच जीत लिया। बिरनिया के रंजन ने 13 रन देकर तीन विकेट लिए और उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भरत पासवान की तरफ से दिया गया। दूसरे मैच में बिरनिया की दूसरी टीम और सिलजोरी के बीच 


बिरनिया लायन्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए कप्तान पंकज ने 42 और ऋषि ने 37 रन का योगदान दिया रंजीत ने 31 रन देकर चार विकेट लिए जवाब में सिलजोरी की शुरुआत काफी धीमी रही और टीम 18वे ओवर में 88 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बिरनिया के संतोष को चार ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गोविंद दास की तरफ से दिया गया। आज के आयोजन में मुख्य भूमिका निभाने में नंदकिशोर बरनवाल,आयोजक ओमप्रकाश बरनवाल, सन्नी,सरफुद्दीन ,अंशु, शुधांशु, शरीफ इत्यादि की रही। निर्णायक की भूमिका में जमशाद और आदित्य थे स्कोरर हिमांशु राज,रंजीत और अर्पित थे। कोमेंट्री रंजन बरनवाल और जयकांत राय ने की। कल का मैच 1 बजे से चांदमारी और सुइया किंग्स के बीच खेला जाएगा। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें