Chandan News: आनंदपुर ओपी पुलिस के पहल पर प्रेमिका प्रेमी के घर में जमाया कब्जा

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आनंदपुर ओपी अंतर्गत कुसुम जोरी पंचायत क्षेत्र के कुरूमटांड़ गांव निवासी सुनील दास के 20 वर्षीय पुत्री चांदनी कुमारी ने आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार से न्याय की गुहार लेकर पहुंचने का मामला प्रकाश में आया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुनील दास के पुत्री चांदनी कुमारी एवं आनंदपुर ओपी क्षेत्र के (बांकीडीह) हाल निवासी भैरोगंज के जानकी यादव के पुत्र 22 वर्षीय रोहित यादव से विगत 3 वर्षों से प्यार का चक्कर चल रहा था जिसे लेकर दोनों प्रेमी युगल ने गत कुछ महीनों पहले दोनों भागकर कोलकाता में रह रहा था। जिसे लेकर चांदनी कुमारी के पिता सुनील दास ने अपने बेटी को जबरन भगा ले जाने के संबंध में आवेदन देकर कार्रवाई करने की गुहार लगाई थी। 

जिसे लेकर आनंदपुर ओपी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार के द्वारा जांच पड़ताल किया गया था। इधर प्रेमी जोड़े ने अपने राजी खुशी से रह कर हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पहाड़िया बाबा मंदिर में विवाह रचा ली तत्पश्चात कोर्ट मैरिज भी कर लिया। इस अंतर जाति विवाह को देखते हुए प्रेमी युगल के परिजनों ने चांदनी कुमारी को बहु मानने से इन्कार कर दिया। जबकि दोनों प्रेमी युगल अंतर जाति विवाह से खुशी है। जिसे लेकर आज दोपहर 1:00  बजे के करीब आनंदपुर ओपी अध्यक्ष के पहल पर कानूनी तौर से चांदनी कुमारी एवं रोहित यादव के साथ हुई शादी की प्रमाण देख पुलिस बल के सहयोग से प्रेमी रोहित यादव पिता जानकी यादव के घर में दाखिल करा दिया। हालांकि अब भी जानकी यादव एवं उनके पत्नी चांदनी कुमारी को बहू मानने से इनकार कर रही है और दोनों पति पत्नी घर से फरार है।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चन्दन, बाँका (बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education