Chandan News: गौरीपुर लायंस ने चांदवारी युवा क्रिकेट टीम को 3 विकेट दो बाल से पराजित किया

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। सीएसए के तत्वाधान में हाई स्कूल चांदन के मैदान में चल रहे स्व विष्णु लाल मोदी मेमोरियल क्रिकेट टूरनामेंट के 12वे दिन गौरीपुर और चंदवारी पंचायत के बीच टूर्नामेंट का 14वां मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चांदमारी की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 228 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया । रुस्तम ने 71 और मोनू तथा सोनू ने क्रमश: 47 और 46 रनों का योगदान दिया। पिंटू, जीतू और रामबली को दो-दो विकेट मिले। जवाब में गोरी पुर के बल्लेबाजों ने भी आक्रामक शुरुआत की और सलामी बल्लेबाजों ने तेज बल्लेबाजी की। और एक विशाल स्कोर का पीछा करते हुए रन गति को बनाए रखा सुमित और गुलशन ने क्रमश 54 और 47 रन बनाए सलामी बल्लेबाज आनंद ने 13 गेंदों पर 27 रनों की तेज शुरुआत दी। मैच रोमांचक स्थिति में पहुंच गया और अंत में गुलशन 

और सुमित के आउट होने के बाद  गिरधारी ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए टीम को पारी के 2 गेंद शेष रहते कप्तान नेपाल के साथ मिलकर 3 विकट से जीत दिला दी। सोनू और मृत्युंजय ने दो-दो विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार सुमित को गौरीपुर के भरत पासवान की तरफ से मिला साथ ही अर्धशतक बनाने के लिए 100 रुपए भी मिले। गुलशन को ₹50 कप्तान नेपाल की तरफ से मिला। आज के आयोजन में चांदन के युवा खिलाड़ियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही। आदित्य अमानत हिमांशु रंजीत अमर संजय इत्यादि का महत्वपूर्ण सहयोग रहा ।निर्णायक के रूप में लोकेश और टूपलाल थे ।कमेंट्री रंजन बरनवाल और आयोजन समिति के सचिव नीरज सिन्हा ने की। अतिथि के रूप में लक्ष्मी मिस्त्री महादेव शर्मा बैजनाथ यादव तरुण दुबे सरफुद्दीन इत्यादि मौजूद रहे । आशय की जानकारी देते हुए बताया कि  25 दिसंबर को एक ही मैच खेला जाएगा जो सुपरकिंग्स और डायनेमिक इलेवन सिलजोरी के बीच खेला जाएगा। मैच सुबह 9:00 बजे शुरू होगा।

उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें