Chandan News: बिरनिया सीनियर क्रिकेटर टीम ने चांदन जूनियर राइजिंग स्टार को 105 रनों से किया पराजित

 ग्राम समाचार,चांदन/बांका: चांदन हाई स्कूल के मैदान में सीएसए के तत्वाधान में खेले जा रहे स्व बीएल मोदी मेमोरियल क्रिकेट चैंपियनशिप के तहत 22 वां दिन गुरुवार को ख़राब मौसम के एक ही मैच खेला गया जिसमें बिरनिया सीनियर वर्सेस चांदन की जूनियर टीम राइजिंग स्टार्स के बीच खेले गए।



 जिसमें बिरनियां के टीम ने टॉस जीतकर पहले करने उतरे और शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने धुआंधार पारी में सभी विकेट गवां कर 182 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का मुकाबला करने उतरे चांदन जूनियर राइजिंग स्टार्स की टीम ने खराब प्रदर्शन में बल्लेबाजी कर 77 रनों में ही ऑल आउट हो गई। इस तरह बिरनिया सीनियर की टीम ने 105 रनों से यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। बिरनिया टीम की ओर से 66 रन बनाने वाले उत्तम राय को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार गोविंद दास की तरफ से नंदकिशोर बरनवाल, नीरज सिन्हा ,रंजन बरनवाल और जयकांत राय द्वारा सम्मानित किया गया।



कमेंट्री - स्कोरर और निर्णायक के रूप में रंजन बरनवाल,हेमंत दुबे,शरीफ , रंजीत, एंपायर में शशिकांत और टूपलाल ने अहम भूमिका निभाई। अगला मैच शुक्रवार 31 दिसंबर को

 बिरनिया किंग्स इलेवन और चांदवारी के बीच 1 बजे से खेला जाएगा।

उमाकांत साह की रिपोर्ट।

Share on Google Plus

Editor - सुनील कुमार

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें