Bounsi News: पीएचडी विभाग द्वारा खोदे गए गड्ढे में मिट्टी भराई नहीं होने से हुई जाम की स्थिति उत्पन्न, राहगीरों को परेशानी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी बाजार में पीएचडी विभाग द्वारा पाइप लाइन बिछाने के बाद गड्ढे में मिट्टी सही ढंग से भराई नहीं होने के वजह से शुक्रवार को मुख्य मार्ग में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। कई वाहन पीएचडी विभाग द्वारा किए गए गड्ढे में फस गये। जिसके कारण आने जाने वाले वाहनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं जाम की स्थिति उत्पन्न होने से आम राहगीरों को भी काफी परेशानियां उठानी पड़ी। इसकी वजह से कई बाइक सवार उस गड्ढे में फिसल कर गिर भी गए। 

सबसे ज्यादा परेशानी स्कूली बच्चों को हुई। मालूम हो कि, 2 दिन पूर्व रात्रि में पक्की सड़क को काटकर पाइपलाइन बिछाया गया था। जिसमें उचित ढंग से मिट्टी भराई का कार्य ठीक ढंग से नहीं किया गया। जिसकी वजह से हल्की बारिश होने के कारण गड्ढे में भरी गई हल्की मिट्टी कीचड़ में परिवर्तित हो गई। जब इस बाबत एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो, लोगों की काफी भीड़ देखने को उमड़ी। लेकिन विभाग के द्वारा कोई भी अधिकारी वहां की स्थिति का जायजा लेने के लिए नहीं पहुंचे। आए दिन विभाग द्वारा इस तरह की लापरवाही बराबर की जाती है। 

कुमार चंदन,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें