Chandan News:  11 मत प्राप्त कर दूसरी बार चांदन प्रखंड प्रमुख बने युवा रवीश कुमार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। प्रखंड क्षेत्र के चांदन पंचायत से उत्तरी चांदन क्षेत्र से पंचायत समिति सदस्य रविश कुमार के शुक्रवार  31 दिसंबर को दूसरी बार प्रखंड प्रमुख बनने के खुशी में चांदन बाजार के लोगों ने पटाखा फोड़ कर नव बर्ष का स्वागत एक दिन पूर्व ही मनाया । बांका से रविश कुमार के प्रमुख बनने की खबर चांदन एवं प्रखंड क्षेत्रों में पहुंचते ही उनके समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी किया। गांधी चौक बस स्टैंड सहित कई जगहों पर पटाखे के साथ जिंदाबाद के नारे औऱ अबीर गुलाल के साथ खुशी मनाई गई।रविश कुमार की जीत को उसके समर्थक उनके द्वारा क्षेत्र में किये गए बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य को इसका श्रेय दे रहे है। जबकि जीत के बाद रविश कुमार ने अपनी जीत को जनता की जीत बताया।औऱ कहा कि लोगों का मेरे प्रति अपार विश्वास था जो 

पिछले चुनाव से ही बना हुआ है। मैं उसपर पहले भी पूरी तरह खरा उतरा हुँ। औऱ इस बर्ष भी यहां की जनता ने मुझे उत्तरी पंचायत समिति सदस्य से अपार बहुमत 443 वोटों से जिताने का काम किया है साथ ही साथ दक्षिणी चांदन क्षेत्र से मेरी मां उषा देवी को भी अपार बहुमत के साथ जीत दिलाने का काम किया है। वह मैं कभी भूल नही सकता हूँ। मैँ हर हमेशा प्रखंड की जनता के सुख औऱ दुख में साथ रहूंगा। मैं हमेशा पंचायत के साथ साथ प्रखंड क्षेत्र की जनता के लिए समर्पित रहूंगा। प्रमुख बनने के बाद चांदन पहुंचने पर रविश कुमार का युवाओं ने जमकर फूल मालाओं के साथ भरपुर स्वागत किया। और उन्होंने क्षेत्र वासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। प्रखंड प्रमुख जीत की खुशी में पंचायत प्रतिनिधि,राजनीतिक कार्यकताओ औऱ स्थानीय लोगों ने देर रात तक उनके आवास पर पहुंच कर जीत की बधाई दिया। और दुर दराज के लोगों ने मोबाइल पर बधाई देकर सम्मानित किया। इस मौके पर चांदन के ओमप्रकाश वर्णवाल,मिथिलेश शर्मा,बिक्कू वर्णवाल,राजीव शर्मा,दीपक सिन्हा, प्रिंस कुमार,मुख्य रूप से उपस्थित थे।

 उमाकान्त साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें