Rewari News : अनजान लोगों के सत्यापन हेतु पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा

 

नगर की अनेक संस्थाओं के प्रतिनिधि मण्डल ने पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार को ज्ञापन सौंपा, जिसमें मांग की गई कि रेवाड़ी में कुछ समय में बड़ी संख्या में अनजान चेहरे आ गये है। दिनभर वो फेरी लगाने या कोई और साधन का सहारा लेकर गली, मौहल्ले, कॉलोनी, घर-घर की रेकी करते हैं। रात को मौका पाकर चोरी, लूट आदि की घटना को अंजाम देते है। स्मैक व अन्य तरह के नशे का व्यापार भी झुग्गी झोंपडी की आड में तेजी से फल फूल रहा है। रेवाड़ी शांतिप्रिय क्षेत्र है। यहां अचानक इतनी बड़ी संख्या में आये अनजान व्यक्तियों के कारण नगर की शांति के लिये बड़ा खतरा बन सकता है। प्रतिनिधि मण्डल ने पुलिस अधीक्षक महोदय से मांग की कि अभियान चलाकर इनका सत्यापन करें कि इनमें से किसी का अपराधिक रिकॉर्ड तो नही है। 



पुलिस अधीक्षक महोदय ने प्रतिनिधि मण्डल को ध्यानपूर्वक सुना व शीघ्र कार्यवाही का आश्वासन दिया। प्रतिनिधि मण्डल में धर्म प्रचार प्रसार रेवाड़ी जिला भाजपा के संयोजक दलीप शास्त्री, वीर भगतसिंह युवा दल के प्रधान दिनेश कपूर, हमारा परिवार के प्रधान अरूण गुप्ता, शिवसेना के प्रदेश उपाध्यक्ष शम्मी शर्मा, बजाजा बाजार एसोसिएशन के प्रधान रितेश भार्गव, जलवा डांस अकेडमी के निर्देशक परवीन ठाकुर, पवित्रा प्रतिष्ठान के अध्यक्ष प्रो. अनिरूद्ध यादव, भारत विकास परिषद के नगर अध्यक्ष रमेश सचदेवा, नवप्रेरणा संस्था के प्रधान हरीश मलिक, सहयोग एक प्रयास की प्रधान विजय चौहान, जयमाला कौशिक, सुनीता रानी, मोती चौक व्यापार संगठन के पूर्व प्रधान रमेश मितल, आर्य समाज रोड एसोसिएशन के प्रधान जितेंद्र अग्रवाल, वीर भगतसिंह के उप प्रधान किशोरी लाल नंदवानी ने प्रमुखत सहयोग किया।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें