Rewari News : मुख्यमंत्री 05 विकास योजनाओं का उद्घाटन व 14 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे

रेवाड़ी, 25 नवंबर : मुख्यमंत्री मनोहर लाल केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की गरिमामयी उपस्थिति में शुक्रवार को बावल में आयोजित विकास रैली में जिला रेवाड़ी वासियों को करोड़ों रुपए की लागत से तैयार योजनाओं का उद्घाटन व विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास कर तोहफा देगें। यह जानकारी हरियाणा के सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने दी।



सहकारिता मंत्री एवं विकास रैली के संयोजक डॉ. बनवारी लाल ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल बावल में आयोजित विकास रैली में राव बिरेन्द्र सिंह इंजीनियरिंग कालेज जैनाबाद में कैंटीन ब्लॉक,  गांव रामपुरा व गांव बास बिटौडी में 33केवी सब स्टेशन, बावल रेलवे स्टेशन रोड़ पर रेलवे ओवर ब्रिज व सीसीएस एचएयू कृषि कालेज बावल स्थित ब्वायज होस्टल की विकास योजनाओं का उद्घाटन कर जिले की जनता को समर्पित करेगें। डा. बनवारी लाल ने बताया कि इस अवसर पर मुख्यमंत्री भडंगी राजगढ़ से धारण फिरनी, नंदरामपुरबांस-जड़थल से नंदरामपुरबास गढ़ी, राजगढ़ से कुतीना राजस्थान बोर्डर, काठूवास से बोलनी, रेवाड़ी कोटकासिम रोड़ से लौधाना तथा खेड़ी मोतला वाटर वर्क्स से लोक निर्माण रोड़ तक गढ़ी से बग्थला सडक़ निर्माण कार्य, करावरा मानकपुर से नूरपुर, नांगल कुमरोधा से मोतला कलां व शादीपुर से जखाला की ढाणी तक सडक़ मार्ग का शिलान्यास करेंगे। इसके अतिरिक्त राजकीय महिला महाविद्यालय बावल के नए भवन का निर्माण, रेवाड़ी-शाहजांहपुर रोड का चौडीकरण, लेवल क्रासिंग 61 रेवाड़ी-अलवर-जयपुर रेलवे लाइन क्रासिंग पर चार मार्गीय रेलवे ओवर ब्रिज तथा गांव रामपुरा में वेयरहाउस कॉम्पलैक्स व ऑयल मिल विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेगें।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें