Rewari News : स्टार यूथ क्लब ने ग्राम पदैयावास के शमशान घाट में चलाया सफाई अभियान

ग्राम पदीयावास की श्मशान घाट में स्टार युथ क्लब के तहत चलाया गया सफाई अभियान स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत स्टार युथ क्लब के कर्मठ साथियो ने ग्राम वासियों की टीम के साथ मिलकर की शमशान घाट की सफाई। इस मौके पर ग्राम पदीयावास के पूर्व सरपंच अनिल यादव ने कहा कि स्वच्छता ना केवल हमारे घर सड़क तक के लिए ही जरूरी नहीं होती है। यह देश ओर राष्ट्र की आवश्यकता होती इससे ना केवल हमारा घर आँगन ही स्वच्छ रहेगा पूरा देश ही स्वच्छ रहेगा। इसी को मद्देनजर रखते हुए स्टार युथ क्लब द्वारा चलाई जा रही स्वच्छ भारत अभियान जो कि  प्रत्येक गांव और शहर में पराम्भ की गई है और गांव शहर के बुनियादी ढांचे को बदलना ही इस अभियान का उद्देश्य है। 



स्टार यूथ क्लब ओर उस के सभी साथियों का तह-दिल से आभारी हूँ जो उन्होंने ये अपने क्षेत्र के लिए पहल की इस मौके पर स्टार हेल्थ क्लब के कार्यपाल अध्यक्ष उपेन्द्र यादव ने बताया कि हमारा उद्देश्य ग्रामीण और शहरी इलाकों में स्वच्छता कार्यक्रमों को बढ़ावा देना, सड़कों की सफाई करवाना है जिससे स्वच्छ भारत का निर्माण हो सके।  अभियान का उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्रों में रह रहे लोगों को सफाई के लिए जागरूक करना है साथ ही सार्वजनिक स्वास्थ्य के लिए प्रेरित करना है। इस मौके पर स्टार हेल्थ क्लब के सदस्य, देवेंद्र यादव, चेतन शर्मा, करण सिंह, रोहित खत्री सुनील यादव व पूर्व सरपंच अनिल यादव, देविंदर, राजपाल अन्य ग्रामवासी मौजूद रहे। 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें