Rewari News : सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के क्रियांवयन में तेजी लाए अधिकारी : संजीव कुमार



बावल (रेवाड़ी), 12 अक्टूबर। एसडीएम बावल संजीव कुमार की अध्यक्षता में उपमंडल स्तरीय मासिक बैठक आयोजित हुई, जिसमें एसडीएम ने अधिकारियों को सीएम विंडो, सेवा का अधिकार अधिनियम व ई-ऑफिस बारे आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने बैठक में लटकी हुई तारों को ठीक करने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को भाड़ावास-रेवाड़ी, नैचाना रोड़ की मुरम्मत कराने के निर्देश भी दिए।
एसडीएम ने संबंधित अधिकारियों को उपमंडल सचिवालय बावल के निर्माण कार्य को निर्धारित अवधि में पूरा करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने बैठक में ई-स्वामित्व, परिवार पहचान पत्र सहित अन्य योजनाओं की प्रगति बारे भी समीक्षा की और कार्य में तेजी लोने के निर्देश दिए।
उन्होंने नपा बावल क्षेत्र में टूटी हुई सडक़ों व असुरक्षित व जर्जर इमारतों का निस्तारण करने के लिए सचिव नपा बावल को निर्देश दिए। इसके अलावा एनएचएआई के अधिकारियों को नेशनल हाईवे-48 के साथ बनी सर्विज रोड़ को तुरंत प्रभाव से रिपेयर करने, सभी विभागाध्यक्षों को अधिक से अधिक पौधारोपण करने, सीडीपीओ बावल को घर-घर राशन वितरण योजना का निरीक्षण करने तथा लाभार्थियों की समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए।
बैठक में नायब तहसीलदार बावल रवि कुमार, एसएमओ बावल इंद्रजीत, धर्मपाल, सचिव नपा बावल समयपाल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें