Rewari News : डीसी यशेंद्र सिंह ने निर्देशों की अनुपालना में निरंतर जांच अभियान जारी

रेवाड़ी, 26 अक्टूबर। डीसी यशेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार रेवाड़ी जिला में राजस्थान से जुड़ी सीमावर्ती सडक़ों पर एसडीएम नियमित तौर पर मॉनिटरिंग करते हुए निर्देशों की अनुपालना कर रहे हैं। इसी कड़ी में एसडीएम बावल संजीव कुमार ने देर रात बावल उपमंडल में लगाए गए नाकों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान सभी डयूटी मजिस्ट्रेट अपनी-अपनी डयूटी पर हाजिर मिले।



एसडीएम बावल संजीव कुमार ने बताया कि डीसी यशेंद्र सिंह के निर्देशों की अनुपालना करते हुए उन्होंने डीएपी की कालाबाजारी व जमाखोरी रोकने के लिए नाकों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि जयसिंह पुर खेड़ा नाके पर तैनात डयूटी मजिस्ट्रेट ने दो बैग खाद के साथ एक व्यक्ति को राजस्थान खाद ले जाते हुए पकड़ा है जिस पर पुलिस विभाग के माध्यम से नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है। एसडीएम ने बताया कि एचएचओ बावल द्वारा खाद की सप्लाई लेकर आने वाले ट्रक मेें 21 बैग खाद के कम मिलने पर ट्रक चालक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई। उन्होंने बताया कि खाद व बीज विक्रेताओं के स्टॉक की जांच किसान प्रतिनिधियों के साथ की गई जिसमें सभी का विवरण ठीक पाया गया और मौजूद किसानों ने संतोष जाहिर करते हुए बताया कि खाद का वितरण पूरी पारदर्शिता से किया जा रहा है।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें