Rewari News : अलायन्स क्लब द्वारा कायस्थवाडा में कोरोनारोधी टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया



शहर के मोहल्ला कायस्थवाडा में आज अलायन्स क्लब द्वारा कोरोनारोधी टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 125 नागरिकों को प्रथम व द्वितीय डोज़ के टीके लगाए गए। शिविर में राजीव नगर पीएचसी के डॉक्टर अजय अग्रवाल ने लोगों को कोरोनारोधी टीकाकरण कराने के बाद एहतियात बरतने की सलाह दी। उन्होंने लोगों को हाथ धोने,मुंह पर मास्क पहनने और भीड़ से बचते हुए 2 गज की दूरी का पालन करते हुए स्वस्थ जीवन जीने का संदेश दिया। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस मौसम में अपने आपको स्वस्थ रखने के लिए भीड़ में जाने से बचने व संतुलित खानपान का ध्यान देने की सलाह दी।



अलायन्स क्लब के प्रधान विनोद वर्मा ने राजीव नगर पीएसी की टीम का माला पहनाकर व उन्हें स्मृति चिन्ह देकर उनका सम्मान किया तथा उनको उनका धन्यवाद किया। साथ ही डॉ अजय अग्रवाल ने यह कहा कि भविष्य में संस्था को किसी भी प्रकार की सहायता की आवश्यकता हो तब हम आपके साथ रहेंगे। इस शिविर में डॉक्टर की टीम में अनिता कुमारी, निपुण, नरेंद्र, मनजीत तथा अलायन्स क्लब के सदस्य अंकित वर्मा, लोकेश गोयल एडवोकेट, शुभम वर्मा, अभिषेक वर्मा, नीरज शर्मा, लोकेश वर्मा, आकाश वर्मा, अक्षत भार्गव, विनोद भालिया सहित अन्य सदस्य मौजूद रहे.

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें